बाइक पर खड़े होकर चाचा ने किया खतरनाक स्टंट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

बाइक पर खड़े होकर चाचा ने किया खतरनाक स्टंट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए लोग कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार होते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर लोगों के हैरतअंगेज कारनामे वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी कोई तेज गाड़ी चला कर तो कभी कोई विभिन्न स्टंट कर के सोशल मीडिया पर लाइमलाइट हासिल करने की कोशिश करता ही रहता है। ऐसे में यदि कोई कानून और नियम टूटे तो वह उसकी भी परवाह नहीं करते। इस बीच ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जो कि सोशल मीडिया में काफी धूम मचा रहा है।
अक्सर हम सभी ने नौजवानों को बाइक पर स्टंट करते हुए देखा होगा। सड़क पर रेस लगाकर लोगों को इंप्रेस करने के लिए नौजवान काफी तेजी से बाइक चलाते हैं। पर सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति काफी हैरतअंगेज स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है। इस व्यक्ति के स्टंट देखकर हर कोई अपने दांतो तले उंगली दबा लेने को मजबूर हो चुका है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वक्त वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह व्यक्ति बाइक पर बैठकर सफेद पेंट और शर्ट पहनकर तथा स्पोर्ट्स शूज में पल्सर बाइक पर विभिन्न तरह के करतब दिखा रहा है।
हैरतअंगेज कारनामों को देखकर कई लोगों ने तो उनको सलाह भी दी कि यदि इस उम्र में कहीं बैलेंस बिगड़ गया तो ना जाने क्या होगा। माना जा रहा है कि वीडियो गाजियाबाद की वेब सिटी का है जहां इस तरह से स्टंट करने वाले लोगों की काफी तादाद है।