नाइजीरियाई अभिनेताओं ने एकता कपूर के लिए भेजा तोहफा, सीरियल का सीन फिर से बनाकर लोगों को पेट पकड़ कर हँसाया

नाइजीरियाई अभिनेताओं ने एकता कपूर के लिए भेजा तोहफा, सीरियल का सीन फिर से बनाकर लोगों को पेट पकड़ कर हँसाया

यदि आप भी भारत में चलने वाली टीवी सीरियलों को देखते है तो आपको भी मालूम होगा की भारतीय टीवी सीरियलों में कई बार कॉमन सेंस का बिलकुल भी इस्तेमाल नहीं किया जाता है। कभी कोई लैपटॉप धोने लग जाता है तो कभी युवती ही मक्खी में बदल जाती है। यह सभी सीन दर्शकों को काफी हँसाते है। टीवी सीरियल के इन सीनों को अब दुनिया में भी कई लोग काफी एंजॉय कर रहे है। फिलहाल कुछ नाइजीरियाई क्रिएटर्स ने भारतीय टीवी सीरियलों में बार-बार बताए जाने वाले एक फनी सीन को फिर से रीक्रिएट किया है, जिसे देखकर आप भी हंसी रोक नहीं पाएंगे। 
हकीकत में टीवी सीरियलों में कई बार ऐसे दृश्य भी बताए जाते है, जो विज्ञान को चुनौती देते है। आपने भी किसी न किसी सीरियल में अभिनेत्री के छत या सीडी पर से गिरने का सीन देखा ही होगा। जिसमें अभिनेता कितना भी दूर हो, पर वह स्लो मोशन में तेजी से दौड़ते हुये आकार अभिनेत्री को गिरने से बचा लेता है। नाइजीरियाइ कलाकारों ने ऐसा ही एक सीन रीक्रिएट कर लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है। 
वायरल वीडियो में पोल कास्टा नामक व्यक्ति जो की एक बहू का किरदार निभा रहा है। सीडी पर से गिरने वाला होता है, हालांकि इस दौरान उसकी बहन अभिनेता को फोन करती है और ऑफिस के लिए निकला अभिनेता स्लो मोशन में आते हुये अभिनेत्री को काफी दूर से दौड़ते हुये आकर बचा होता है। 
वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक सवा लाख से भी अधिक व्युज मिल चुके है। जबकि चार हजार से भी अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। कई लोगों ने इस पर ट्वीट कर के अपने मजेदार प्रतिभाव भी दिये है।