वायरल वीडियो : जब बीच आसमान बंद हो गया प्लेन का इंजन, फिर पायलट ने किया कुछ ऐसा जिसने उड़ा दिए सबके होश

वायरल वीडियो : जब बीच आसमान बंद हो गया प्लेन का इंजन, फिर पायलट ने किया कुछ ऐसा जिसने उड़ा दिए सबके होश

बीच आसमान में प्लेन से बाहर आ कर इंजन शुरू करने लगा पायलट,वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। ये एक ऐसी जगह है जहां हर दिन कुछ न कुछ नया होता है। आपने सोशल मीडिया पर बहुत से खतरनाक स्टंट वाले वीडियोस देखें होंगे पर हाल ही में एक ऐसा शख्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसने कुछ ऐसा किया जिसके बारे में कल्पना कर पाना असंभव है। इस व्यक्ति ने हवा में हजारों फीट की ऊंचाई पर उड़ रहे जहाज पर एक खतरनाक कारनामे को अंजाम दिया। हालांकि इस शख्स ने जो किया वो उसकी मजबूरी थी।
जानकारी के अनुसार इन दिनों सोशल मीडिया पर घूम रहे वीडियो में एक शख्स को हवा में हजारों फीट ऊपर एक प्लेन उड़ाते देखा जा रहा है। अचानक ही प्लेन का इंजन बंद पड़ जाता है जिससे की बड़े हादसे से बचने के लिए पायलट ने जो किया वो सबके बस की बात नहीं। इस पायलट ने प्लेन का इंजन सही करने के लिए प्लेन से बाहर आने का निर्णय लिया और फिर प्लेन से बाहर आ गया।
हम इस वीडियो में देख सकते हैं कि पायलट प्लेन से बाहर निकलने से पहले खुद को सुरक्षित रखने के लिए एक रस्सी अपने शरीर पर बांध लेता है। जिसके बाद उसे प्लेन के दरवाजे को खोलकर उसके बाहर आते देखा जा रहा है. जिसके बाद वह आगे जाकर प्लेन के प्रोपेलर को हाथ मारकर चलाने की कोशिश करता देखा जा रहा है। अंत में प्रोपेलर चलने लगते हैं और शख्स वापस से प्लेन में सुरक्षित आ जाता है।
फिलहाल रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों व्यूज मिल गए हैं। वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है।

Related Posts