फुड डिलीवरी बॉय ने युवती को सरे बाजार पीटा, जानें क्या था मामला

फुड डिलीवरी बॉय ने युवती को सरे बाजार पीटा, जानें क्या था मामला

ओड़ीशा के भुवनेश्वर में एक फूड डिलिवरी बॉय द्वारा एक युवती की बीच सड़क पर पिटाई करते हुये एक वीडियो वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर वायरल हुये वीडियो में फूड डिलिवरी बॉय युवती की पिटाई कार रहा था। रिपोर्ट्स के अनुसार, फूड डिलिवरी बॉय युवती और उसके प्रेमी के बीच हो रहे झगड़े में समाधान करवाने गया था। हालांकि युवती ने उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। जब डिलिवरी बॉय ने इसके खिलाफ विरोध किया तो महिला और ज़ोर-ज़ोर से गाली देने लगी, जिस पर डिलिवरी बॉय काफी क्रोधित हो गया और युवती को मारने लगा।
रिपोर्ट के अनुसार, इन्दिरा गांधी पार्क के बाहर आने के बाद युवती उसके प्रेमी के साथ बहस कार रही थी। इतना ही नहीं युवती अपने प्रेमी पर पत्थर भी फेंक रही थी। इसी दौरान लोग वहाँ जमा हो जाते है और उन दोनों का वीडियो निकालने लगते है। यह सब देखकर युवती भड़क गई और भीड़ में से एक युवक का फोन छीनने का प्रयास करने लगी।
इसके बाद एक फूड डिलिवरी बॉय उन्हें समझाने आता है। पर युवती उसे भी अपशब्द बोलने लगती है। वह उसे गाली ना देने के लिए कहता है, पर फिर भी वह नहीं मानती और गाली देना जारी रखती है।
अंत में गुस्से में आकर फूड डिलिवरी बॉय ने भी युवती के ऊपर अपना हाथ उठा दिया था। जिसके बाद लोगों ने बीच बचाव कर उन्हें अलग कराया था। 
हालांकि अभी तक फूड डिलिवरी बॉय या युवती किसी ने भी कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। इस मामले में पुलिस ने अपना बयान देते हुये कहा कि दोनों पक्ष द्वारा मारपीट हुई है। ऐसे में संबंधित अधिकारी को दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दे दिये गए है।