इस ड्राईवर के तो क्या कहने, नहर के ऊपर दो डंडे रखकर पार करा दी कार!!

इस ड्राईवर के तो क्या कहने, नहर के ऊपर दो डंडे रखकर पार करा दी कार!!

भारत के जाने माने उद्यमी हर्ष गोएंका ने शेयर किए वीडियो को अब तक देख चुके है हजारों लोग

आप सब ने हॉलीवुड फिल्म सीरीज फास्ट एंड फ्यूरियस तो देखी ही होगी। जिसमें सभी हीरों कलात्मक तौर पर गाडियाँ चलाते है। हालांकि असल जिंदगी में भी ऐसे कई लोग होते है, जो कार चलाने की काफी कलाबाजियाँ जानते है। ऐसे कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह एक ड्राईवर ने नहर के ऊपर दो लकड़ियाँ रख कर उस पर से ही पूरी कार निकाल दी थी। यह इतना खतरनाक था कि यदि इसमें जरा सी भी चूक हुई होती तो ड्राईवर की मौत पक्की थी। हालांकि ड्राईवर ने काफी हिम्मत और धीरज से दोनों लकड़ियों पर से कार को निकाल लिया था। 
वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक नहर पर दो लकड़ियाँ रखी है और एक ड्राईवर उस पर से कार चढ़ा रहा है। धीरे-धीरे आगे बढ़ते हुये ड्राईवर ने कार को नहर के ऊपर से दूसरे छेड़े पर उतार दिया। इस क्लिप को सोशल मीडिया पर जाने माने उद्यमी हर्ष गोएंका ने शेयर किया था। क्लिप को शेयर करते हुये उन्होंने लिखा कि हर किसी के जीवन में एक पुल होता है। यदि आपके पास योग्य टायर हो तो उससे आपको डरने की जरूरत नहीं है। 
हर कोई इस वीडियो को काफी पसंद कर रहा है। वीडियो को अब तक हजारों लोगो9न ने देखा है और कई लोग इसे लाइक भी कर रहे है। कई लोगों ने वीडियो पर अपने प्रतिभाव देते हुये कहा कि नॉर्थ ईस्ट में ऐसे दृश्य देखना काफी सामान्य है। तो कई लोगों ने इस तेजस्वी ड्राईवर के प्रतिभा की प्रशंसा भी की।