यह तो खतरनाक हाइना के साथ ऐसे खेलता है जैसे पालतू कुत्ता हो, वायरल वीडियो

यह तो खतरनाक हाइना के साथ ऐसे खेलता है जैसे पालतू कुत्ता हो, वायरल वीडियो

वीडियो को देखकर लोग हो रहे है हैरान

दुनिया में लोगों को तरह तरह के शोख होते है। कई लोगों को पालतू जानवर पालने का भी शौख होता है। हालांकि कई लोग ऐसे होते है जो पालतू जानवरों के स्थान पर खतरनाक जंगली जानवरों को पालते है। आपने भी कई वीडियो ऐसे देखें होंगे जिसमें कई लोग शेर या तेंदुए जैसे जंगली जानवरों को अपना पालतू बनाकर रखते है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति हाइना के साथ इस तरह खेलता हुआ दिखाई देता है जैसे वह किसी पालतू कुत्ते के साथ खेल रहा है।
शख्स को इस तरह से हाइना के साथ खेलते हुये देख कर हर किसी के होश उड़ रहे है। व्यक्ति बंद पिंजरे में एक ऐसे प्राणी के साथ खेल रहा है, जिसे लोग खुले में मिलना भी पसंद नहीं करते है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे में हर कोई वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। 
जंगली जानवरों के साथ जुड़े इस तरह के वीडियो को अधिकतर लोग देखना पसंद करते है। ऐसे में इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई अपने उँगलियाँ डाल रहा है। आश्चर्य की बात तो यह है की इस पूरे खेल के दौरान हाइना उस शख्स पर हमला भी नहीं करती है। 
वीडियो को सोशल मीडिया पर african_animal नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें कैप्शन देते हुये लिखा गया है - बेस्ट फ्रेंड्स। वीडियो को अब तक 1.45 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है और कई लोगों ने उस पर अपने प्रतिभाव भी दिये है। एक यूजर ने इस दोस्ती का कारण सोचते हुये यह भी बताया कि शायद इस व्यक्ति ने हाइना को बचपन से ही पाला होगा। वहीं कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद काफी चौंक गए है क्योंकि  हाइना को सबसे अधिक विश्वासघाती प्राणी माना जाता है।
Tags: Feature