बर्फीले तूफान के बीच खतरनाक हादसा; एक के बाद एक टकराते गए वाहन

बर्फीले तूफान के बीच खतरनाक हादसा; एक के बाद एक टकराते गए वाहन

अमेरिका के पेंसिलवेनिया के हाइवे पर बर्फ के तूफान के कारण हाइवे पर एक बड़ी सड़क दुर्घटना सामने आई है। तूफान के कारण हाइवे पर एक के पीछे एक तकरीबन 60 गाडियाँ एक दूसरे के साथ टकरा गई थी, जिसके चलते आग भी लग गई थी। घटना में 5 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 24 लोग घायल हुये है। अमेरिकन मीडिया के अनुसार, घटना सोमवार को श्युलकील काउंटी के हाइवे पर हुई थी। पुलिस के सूत्रों के अनुसार, दुर्घटना में तकरीबन 40 से 60 गाडियाँ शामिल हो सकती है।
सोशल मीडिया पर घटना के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह हिमवर्षा के कारण हाइवे पर विजिबिलिटी काफी कम है और सभी गाडियाँ एक दूसरे के साथ टकरा रही है। घटना इतनी भयंकर थी कि गाड़ियों में बैठे लोग अपनी गाड़ी छोड़ कर वहाँ से भागते हुए दिखाई दे रहे है। घटना में मृतकों और घायलों कि खोज और बचाव की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। अधिकारियों के अनुसार श्युलकील काउंटी में यह ऐसी दूसरी घटना है। 
सोशल मीडिया में देखा जा सकता है की हिम वर्षा के कारण ट्रेक्टर, ट्रेलर और कार सहित सभी गाडियाँ फिसल रही है। दुर्घटना के कारण 5 गाड़ियों में आग लग गई थी। सभी घायलों को नजदीक की अस्पतालों में भर्ती किया गया था। सुबह करीब 10:30 के करीब हुये इस वीडियो को अब तक तकरीबन 20 लाख लोग देख चुके है।