बाइक पर जा रहे युवक को कुत्ते ने ऐसा दौड़ाया की कार में जा भिड़ा, देखें मजेदार वीडियो

बाइक पर जा रहे युवक को कुत्ते ने ऐसा दौड़ाया की कार में जा भिड़ा, देखें मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है। इनमें से कई वीडियो मनुष्य और उसके सबसे वफादार प्राणी कुत्ते से भी जुड़े हुये होते है। आम तौर पर तो कुत्ते मनुष्य के पालतू होते है और उन्हें बिलकुल भी परेशान नहीं करते। पर गली के कुत्तों पर किसी का भी बस नहीं चलता है। गली के कुत्ते अपनी ही मर्जी के मालिक होते है, जो कभी भी किसी को भी दौड़ाकर काट सकते है। सोशल मीडिया पर ऐसा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते ने एक बाइक चालक को दौड़ाते हुये काफी परेशान किया था। 
सोशल मीडिया पर वायरल हुये वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर एक शख्स अपनी गाड़ी चलाते हुये आ रहा है। पर अचानक ही एक कुत्ता उसे देखकर भौंकने लगता है और उसके पीछे दौड़ने लगता है। व्यक्ति उसे देखकर काफी डर जाता है और तेजी से गाड़ी चलाने लगता है। हालांकि इस बीच उसका गाड़ी पर का नियंत्रण उतना अच्छा नहीं रह जाता और वह सड़क पर पार्क कि हुई कार को टक्कर मार देता है। हालांकि इसके बावजूद भी वह कुत्ता उन पर भौंकता ही रहता है और आगे निकल जाता है। 
सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर यह वीडियो cutepuppy542 नामक अकाउंट से शेयर किया आज्ञा था। जिसे अब तक 60 मिलियन व्युज मिल चुके है। इसके अलावा वीडियो को 23 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने काफी मजेदार परतिक्रिया भी दी है।