आश्चर्य! महिला के प्राइवेट पार्ट से निकली ऐसी वस्तु की डॉक्टर भी चौंक गए!

आश्चर्य! महिला के प्राइवेट पार्ट से निकली ऐसी वस्तु की डॉक्टर भी चौंक गए!

ट्यूनीशिया के सफाक्स शहर के हबीब बॉर्ग्यूईबा यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में सामने आये एक मामले में डॉक्टर्स भी हैरान

हम अक्सर ऐसी बातों के बारे में सुनते है जिसके बारे में एक बार में यकीन कर पाना असंभव हो जाता है। ऐसे बहुत से अजीबोगरीब मामलों के बारे में जानकारी सामने आती है जिसके बारे में सुनाकर हैरानी होती होगी। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे जिसको सुनकर आप हैरान रह जायेंगे। डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, एक महिला के प्राइवेट पार्ट में कुछ ऐसा निकला जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की हो। ट्यूनीशिया के सफाक्स शहर के हबीब बॉर्ग्यूईबा यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल में सामने आये एक मामले में डॉक्टर्स ने ऑपरेशन कर महिला के प्राइवेट पार्ट से कांच का ग्लास निकाला।
आपको बता दें कि ट्यूनीशिया की रहने वाली एक 45 साल की महिला प्राइवेट पार्ट में असहनीय दर्द की समस्या से जूझ रही थी। इसकी वजह से महिला को बार-बार पेशाब के लिए जाना पड़ता था। धीरे-धीरे यह दर्द बढ़ता ही रहा। डॉक्टर चेकअपमें पता लगा कि यह कोई आम इंफेक्शन नहीं है। जाँच में महिला के शरीर में 8 सेंटीमीटर लंबा स्टोन होने की जानकारी सामने आई। इतने लंबे स्टोन के महिला के शरीर में होने की बात जानकर डॉक्टर भी दंग थे।  डॉक्टर्स ने महिला के प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशन कर इस स्टोन को बाहर निकाला। स्टोन बाहर निकलते ही डॉक्टर्स के होश तब उड़ गए जब उन्होंने कांच का ग्लास देखा।
(Photo Credit : zeenews.india.com)
जानकारी के अनुसार, महिला के ब्लाडर में 8 सेंटीमीटर स्टोन था, जिसके अंदर एक कांच का ग्लास था। यह महिला के प्राइवेट पार्ट में घुसा हुआ था और ब्लाडर तक पहुंच गया था। महिला ने बाद में बताया कि कुछ साल पहले उसके साथ यौन उत्पीड़न की घटना हुई थी। महिला ने अंदेशा जताया कि हो सकता है तब उसके शरीर में यह डाला गया हो। हालांकि महिला ने इस दावे की पुष्टि नहीं की। डॉक्टरों ने महिला के शरीर से ग्लास को ओपन सर्जरी के जरिए हटाया।
Tags: Feature