इस जुगाड़ के आगे हर किसी का दिमाग हो जाएगा फेल, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

इस जुगाड़ के आगे हर किसी का दिमाग हो जाएगा फेल, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इनमें से कई वीडियो काफी मजेदार होते है तो कई वीडियो देखकर हमारा दिल पिघल जाता है। आजकल सोशल मीडिया पर एक और मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
धरती पर मनुष्य का दिमाग सबसे अधिक चलता है। इसी दिमाग के चलते वैज्ञानिकों ने कई आश्चर्यजनक चीजें बना डाली है। पर कई बार ऐसा देखने मिला है कि इन वैज्ञानिकों को भी शर्मा दे ऐसे कई जुगाड़ कर के कई व्यक्ति अपना काम निकाल लेते है। ऐसे ही एक व्यक्ति का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
शख्स ने अपने जूते खराब ना हो जाये और वह पानी से भरा रास्ता भी पार कर ले इसके लिए अपने दिमाग का ऐसा इस्तेमाल किया था कि हर किसी ने उसे दुनिया के सबसे बड़ा जुगाडु होने का खिताब भी दे दिया गया है। सबसे पहले शख्स हाथ में एक वेकयुम क्लिनर लेकर जा रहा है और पानी हटाकर रास्ता साफ कर रहा है। जिसके बाद वह आराम से आगे बढ़ रहा है। इस तरह से उसने अपना रास्ता भी पार कर लिया और उसके जूते भी नहीं बिगड़े। 
यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया था। जिस पर उन्होंने कैप्शन भी दिया कि इसे कहते है दिमाग कि बुद्धिमता और संसाधनों का श्रेष्ठ प्रयोग। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल होने के साथ ही हर कोई इसकी काफी तारीफ कर रहा है।