आपकी हंसी न छूटे तो कहना; हीरोपंती के चक्कर में भाईसाहब को यूं भागना पड़ा!

आपकी हंसी न छूटे तो कहना; हीरोपंती के चक्कर में भाईसाहब को यूं भागना पड़ा!

युवक के स्टंट करने पर भड़क उठा बैलों का झुंड

आए दिन सड़क पर आपने बाइकसवारों को स्टंट करते हुये देखा होगा। लोगों के बीच खुद को कुल साबित करने के लिए कुछ बाइकसवार्स द्वारा रोड पर स्टंट देखने मिलते है। हालांकि ऐसा ही एक स्टंट करना युवक को भारी पड़ गया। स्टंट करने के दौरान युवक के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपका भी पेट हँस-हंस कर दुखने लगेगा। 
वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक युवक सड़क पर स्टंट करता है और अचानक इसके बीच में एक बैल आ जाता है। जिसके बाद युवक के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर लोग हंसने लगे है। वीडियो को देखने के बाद हर कोई फनी रिएक्शन दे रह है। तथा बाइक राइडर्स की काफी मज़ाक उड़ा रहा है।
जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, बीच सड़क पर एक लड़का अपनी बाइक से स्टंट दिखा रहा है। वह जमीन पर खड़े होकर बाइक को खिलौने की तरह घुमा रह है। इस दौरान उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसके साथ कुछ बुरा होने वाला है। जब युवक स्टंट कर रहा था तब बैलों का झुंड उसके ऊपर भड़क गया था। बैलों के झुंड को देखकर युवक भी डर जाता है और अपनी बाइक को नियंत्रित नहीं कर पाता है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि बैल जब युवक का पीछा करते हैं तो युवक किसी तरह बाइक पर चढ़ने की कोशिश करता है। जैसे ही वह अपनी बाइक पर बैठकर जाने की कोशिश करता है बैलों का एक झुंड उसके पीछे दौड़ता है। बैल उसके स्टंट से इतने गुस्से में हैं कि वे उसे भागने के लिए मजबूर करते हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इसे देख लोग फनी कमेंट्स कर रहे हैं।