Viral Video : ड्रोन लेकर आ रहा था वरमाला, दूल्हे राजा को आया गुस्सा और ऐसी की तैसी कर दी!

Viral Video : ड्रोन लेकर आ रहा था वरमाला, दूल्हे राजा को आया गुस्सा और ऐसी की तैसी कर दी!

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो, दूल्हा माला को पकड़ने के लिए माला ड्रोन समेत नीचे खींच लेता है

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आये दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इनमें तरह तरह खबरें, छवियां या वीडियो होते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में से कुछ शादियों के होते है। शादियों में से वायरल होने वाले वीडियो में से कुछ वीडियो काफी हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ हैरान करने वाले। कुछ वीडियो में दूल्हा-दुल्हन मस्ती करते नजर आते हैं। तो कुछ में गुस्सा भी दिखता है। ऐसे में इन दिनों शादी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हे ने गुस्सा आने के बाद जो किया उसे देखकर लोग दंग रह गए।
आपको बता दें कि आजकल हर जोड़ा अपनी शादी को अनोखा और यादगार बनाने के लिए अलग अलग तरकीब अपनाते है। कोई धांसू कपल एंट्री करवाते हैं, तो कुछ लोग स्टेज पर अजीबोगरीब हरकत करते हैं जिसे देखकर लोग आश्चर्यचकित रह जाते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाल की रश्म को यादगार बनाने के लिए काफी अनोखे तरीके से ड्रोन कैमरे से वरमाला लाया जाता है। इस दौरान दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े माला का इंतजार करते है जबकि ड्रोन वाला माला हवा में ऊपर नीचे कर रहा होता है। बस फिर क्या दूल्हे को गुस्सा आ जाता है और फिर दूल्हा कुछ ऐसा करता है जिसकी कल्पना किसी ने नहीं ही होती।
होता ऐसा है कि ड्रोन से आ रहे माले को देखकर कोई उसे लेने की कोशिश करता है, फिर ड्रोन ऊपर चला जाता है। इसके बाद जब ड्रोन नीचे आता है तो दूल्हा माला को पकड़ने के लिए माला ड्रोन समेत नीचे खींच लेता है। इस चक्कर में ड्रोन कैमरा भी नीचे गिर पड़ता है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफार्म पर अलग अलग एकाउंट से कई बार साझा किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और लोग चटकारे लेकर लोग वीडियो पर भी कमेंट कर रहे हैं।
Tags: Feature