स्टूडेंट्स एक लड़की को सूटकेस में बंद कर हॉस्टल से बाहर ले जा रहे हैं; ये वीडियो वायरल हो रहा है और खूब मीम बन रहे हैं!

स्टूडेंट्स एक लड़की को सूटकेस में बंद कर हॉस्टल से बाहर ले जा रहे हैं; ये वीडियो वायरल हो रहा है और खूब मीम बन रहे हैं!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो मनिपाल युनिवर्सिटी का बताया जा रहा है, लेकिन सच्चाई ये है कि ये पुराना वीडियो है

सोशल मीडिया के वर्तमान दौर में कुछ ऐसी चीजें वायरल हो जाती है जिनकी सच्चाई पता लगाना कभी कबार कठिन हो जाता है। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रहा है एक वीडियो यहां प्रस्तुत कर रहे है। ये वीडियो कर्नाटक के मणिपाल युनिवर्सिटी का बताया जा रहा है। यह वीडियो परिसर के मुख्य द्वार के पास लगे सीसीटीवी का फुटेज है। यह वीडियो वायरल इसलिए हो रहा है क्योंकि इसमें दरवाजे पर तैनात चौकीदार सूटकेस लेकर बाहर निकल रहे सूडेंट्स की तलाशी लेता है और सूटकेस खोलने पर उसमें से एक लड़की बाहर निकलती है।
इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर #मणिपालसूटकेस ट्रेंड करने लगा है। यूजर इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए चटकारे ले रहे हैं। कोई कह रहा है कि बच्चों ने नेटफ्लिक्स कुछ ज्यादा ही देख लिया। वहीं एक अन्य यूज़र ने यह लिखा कि हमने भी कॉलेज के दिनों में बहुत मस्तियां की है लेकिन इस वीडियो में जिस तरह लड़की को सूटकेस में बंद करके ले जा रहे हैं, यह तो गजब ही है. 
वैसे इस वीडियो की सच्चाई को लेकर तर्क-वितर्क किए जा रहे हैं। लेकिन सच्चाई ये है कि ये एक पुराना वीडियो है। वैसे हम इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि तो नहीं कर सकते लेकिन इंटरनेट पर जानकारी खंगालने की थोड़ी मेहनत करें तो कुछ हिंट तो मिल ही जाते हैँ। News18.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो वर्ष 2019 में Intrigin Mag नामक फेसबुक एकाउंट से पोस्ट हुआ बताया गया है, जिसका लिंक नीचे दिया है। 
खैर, वेलेंटाइन डे नजदीक आ रहा है और ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर को ये पुराना वीडियो वायरल करके चटकारे में लेने में बड़ा आनंद आ रहा है। सोशल मीडिया के दौर में कुछ लोग इसे एक प्रेंक तक बता रहे हैं।  इस वीडियो के पीछे की सच्चाई कुछ भी हो, एक हल्के-फुल्के पोस्ट के रूप में इसका अन्य यूजरों की तरह आप भी कमेंट पढ़कर अपना मनोरंजन कर सकते हैं।