वायरल वीडियो : इस ‘जीनियस’ का जुगाड़ देखकर चौंक उठेंगे आप, इसने निकाली ठंड में नहाने की निन्जा तकनीक

वायरल वीडियो : इस ‘जीनियस’ का जुगाड़ देखकर चौंक उठेंगे आप, इसने निकाली ठंड में नहाने की निन्जा तकनीक

वायरल हो रहे वीडियो में ये आदमी किसी नदी या तालाब में नहा तो रहा है पर साथ ही साथ ठंड से बचने के लिए पानी में ही तसले जैसी किसी चीज़ के अंदर आग जला रखी है

भारत नवंबर से फ़रवरी का समय में ठंड का समय होता है। इन दिनों देश के विभिन्न हिस्सों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। खासकर उत्तर भारत ठंड से जूझ रहा है। ऐसे में भीषण ठंड में नहाना किसी जंग लड़ने जैसा ही होता है। इस मौसम में नहाने की बात सोचकर ही ठंड लगने लगती है। इन दिनों बहुत से लोग कई-कई दिन तक नहीं नहाते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी नहाते हैं कि पानी पड़ते ही भाग खड़े होते हैं। हालांकि कहते है न कि जहाँ चाह वहां रह, कुछ अनोखे लोग हर कठिनाई का अनोखा उपाय खोज ही लेते है। इन दिनों एक ऐसे ही शख्स का मज़ेदार वीडियो वायरल हो रहा है।
आपको बता दें कि एक शख्स को खुले में एक तालाब में नहाते हुए दिखाई दे रहा है। एक तरह जहाँ घर के अंदर बाथरूम में गरम पानी के साथ भी नहाना कठिन हो जाता है वहीं ये बाहुबली खुले में तालाब में नहाते हुए दिखाई दे रहे है। पर इस काम के लिए इस आदमी ने ऐसा जुगाड़ निकाला कि सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल हो गया। आप भी ये मज़ेदार स्नान ज़रूर देखिए।
इस जुगाड़ू शख्स के वायरल हो रहे वीडियो में ये आदमी किसी नदी या तालाब में नहा तो रहा है पर साथ ही साथ ठंड से बचने के लिए पानी में ही तसले जैसी किसी चीज़ के अंदर आग जला रखी है। तालाब के पानी में ही तसला उसके सामने तैर रहा है। शख्स जितनी बार पानी के अंदर डुबकी मार रहा है तुरंत उपर उठ कर खुद को आग से गर्माहट देता। ठंडे पानी से कंपकंपी छूटने के बाद वो आग से हाथ और बदन सेंकने लगता है। शख्स का ये जुगाड़ और उसके एक्सप्रेशन देखकर यकीनन आपकी हंसी छूट जाएगी।
बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा है- ‘मेरा भारत महान… होनहार भारत’। वीडियो पर भी एक कैप्शन लिखा हुआ है कि इतने होनहार लोग भारत में ही क्यों जन्म लेते हैं? फ़िलहाल लोग इसे खूब पसंद कर रहे है। इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे है।