वायरल वीडियो : ऑमलेट बनाने के लिए फोड़ा अंडा, जो निकला वो देखकर हैरान रह जायेंगे आप

वायरल वीडियो : ऑमलेट बनाने के लिए फोड़ा अंडा, जो निकला वो देखकर हैरान रह जायेंगे आप

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो जिसमें अंडे से चूजा निकलता हुआ दिखाई दे रहा है

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई अनोखा वीडियो देखने को मिल ही जाता हैं। इनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद एक बार तो हम अपनी आंखों पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है । ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो होता है वो देखने के बाद आप भी एक बार आपकी आँखों पर विश्वस नहीं कर पाएंगे। वीडियो देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ऐसा हो सकता है?
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ऑमलेट की दुकान दिखाई दे रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक दुकानदार एक बड़े तवे पर एक अंडा तोड़कर आमलेट बनाने जा रहा है। इस बीच अंडा फूटने के बाद जो होता है उसे देखकर वहां मौजूद लोगों के होश उड़ जाते हैं। जैसे ही आमलेट बनाने के लिए दुकानदार अंडा फोड़ता है उसमें से एक चूजा बाहर आ जाता है। ये देख सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं। ऐसा नजारा शायद ही लोगों ने देखा होगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा तवे की गर्मी से कूदता नजर आ रहा है।
देखिए हैरान कर देने वाला वीडियो-
जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही अंडा अंडे से बाहर आता है, दुकानदार चूजे को हाथ में पकड़ लेता है। इस दौरान वहां खड़े लोगों को समझ नहीं आ रहा कि क्या हो रहा है। इस वीडियो को रॉबिनहुड_प्रीत नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। बहरहाल, यह वीडियो कहां का है और क्या है इसकी सच्चाई! इसके बारे में तो पता नहीं लेकिन ये वीडियो चौकाने वाला है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे है।