वायरल वीडियो : सब्जियां खरीद रहे इस कुत्ते को देखकर दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे आप

वायरल वीडियो : सब्जियां खरीद रहे इस कुत्ते को देखकर दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे आप

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर साझा इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे है लोग

इंसान  और प्रकृति का पारंपरिक रिश्ता है। ये दोनों एक दूसरे पर निर्भर है और एक दूसरे के लिए आवश्यक है। ऐसे में जानवरों का इंसानों के साथ का तालमेल बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। जानवरों में से कुत्तों को इंसान का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है। ये जानवर अपने हमेशा वफादारी निभाता है और वक्त आने पर इंसानों के लिए जान की बाजी लगाने से भी पीछे नहीं हटता है। ऐसे कई मामलों के बारे में हम पढ़ या सुन चुके है। एक बार फिर ऐसा ही एक अद्भुत वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप समझ जाएंगे कि कुत्ता इंसानों का सबसे अच्छा दोस्त क्यों है।
इस वायरल हो रहे वीडियो में आप एक कुत्ते को बड़ी ही समझदारी से सब्जी खरीदे हुए देख सकते है। वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे है। मार्केट में फल और सब्जियां खरीद रहे कुत्ते को देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ते मार्केट में सब्जी मार्केट लेने पहुंचा जहां वह एक दुकान पर गया तो उसने अपने पैर से एक सब्जी पर पैर रखा और फिर दुकानदार लाल रंग के डिब्बे में रखे पैसों को निकालकर छुट्टे पैसे दुकानदार उसी में रख देता है और फिर उसे सब्जी दे दी। कुत्ता डिब्बे को उठाकर वापस चला जाता है। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि वह बिना किसी दिक्कत के खरीदारी करके घर लौटता है। वीडियो को देख आप भी उसकी समझदारी के कायल हो जाएंगे।
शॉपिंग करते कुत्ते के इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर naughtyworld नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो पर एक लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके है। इस वीडियो पर लोगजमकर कमेंट करके कुत्ते के टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं, बल्कि इस वीडियो को अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर कर रहे हैं