वायरल वीडियो : सफल नहीं हुआ स्टंट, लोगों ने सुनाए दिल दुखाने वाली बातें

वायरल वीडियो : सफल नहीं हुआ स्टंट, लोगों ने सुनाए दिल दुखाने वाली बातें

इंस्टाग्राम पर साझा इस वीडियो को देखकर स्टंट करने वाले के मज़े ले रहे है लोग

जब भी हम कही कोई बेहतरीन स्टंट देखते हैं, तो एक बार को हम मंत्रमुग्ध हो जाते है। हमें एक साधारण सा लगने वाला स्टंट कितना मुश्किल हो सकता है इस बात का अंदाजा हमें नहीं होता हैं। एक एक स्टंट के पीछे इसे करने वाला शख्स काफी मेहनत करता है। इस एक स्टंट को पुरा करने के लिए हजारों बार मेहनत करता है, हालांकि कभी कभी ऐसा भी होता है कि स्टंट लास्ट मिनट फेल हो जाता है, जिससे इसे करने वाले को न सिर्फ चोट लगती है, बल्कि लोगों के सामने मजाक भी बन जाता है। ऐसा ही एक स्टंट फेलियर अब सोशल मीडिया पर लोगों के लिए मजाक का विषय बना हुआ है।
आपको बता दें कि इन दिनों एक वॉटर स्टंट की धूम सोशल मीडिया पर मची हुई है, जिसमें एक युवक स्टंट दिखाते हुए मुश्किल लगता है और वह घायल हो जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोचने लगेंगे कि स्टंट फेल होने के बाद इस शख्स ने कितना नुकसान किया होगा। हालांकि इस पर ऐसे भी बहुत हैं जो उनका मजाक उड़ाने में भी पीछे नहीं रह रहे। वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक पानी में शायद कोई स्टंट प्लान करके आया था। वो काफी दूर से दौड़ता हुआ आता है और ऊपर हवा में छलांग लगाकर पानी में कूद जाता है. शायद उसे पानी की गहराई का अंदाज़ा नहीं था। ऐसे में डाइव लगाते ही इस शख्स सिर रेत में करीब-करीब धंस जाता है और पूरे शरीर का संतुलन बिगड़ जाता है। जहां उसके घुटने तक भी मुश्किल से पानी नहीं था, वो वहां डाइव करने चला था। इस वीडियो को देखकर ही आप समझ सकते हैं कि ये शख्स कितने सदमे में आ गया होगा।
इस वीडियो को सुरेंद्र_सुरु नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 2.6 मिलियन लोगों ने देखा है और लगभग 1.3 मिलियन लोगों ने लाइक किया है। अगर ये स्टंट पूरा हो गया होता तो नजारा शायद कुछ और ही होता, लेकिन पोस्ट पर जो कमेंट्स आ रहे हैं वो दिल दुखाने वाले हैं। एक यूज़र ने लिखा कि सस्ता नशा करने से ऐसा ही होगा। एक अन्य यूज़र ने लिखा कि उसे बहुत कसके लगी होगी। इसके अलावा भी कई लोगों ने इस पर तमाम मज़ेदार कमेंट्स किए हैं।