चीन : पुराने प्रेमी से बदला लेने के लिए महिला ने किया कुछ ऐसा, जानकर पुलिस वाले भी रह गये हैरान

एक्स बॉय फ्रेंड की कार किराए पर लेकर 2 दिन में 50 बार ट्रैफिक नियम तोड़े

आपने प्यार में धोखा खाए लोगों की बहुत सी कहानियां सुनी होंगी। ‘ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी..!’, शादी में जरुर आना फिल्म का ये गाना तो टूटे हुए प्यार और धोखा खाए प्रेमियों का एंथम बन चूका है। लोग अपने प्रेमी से बदला लेने के लिए किसी भी हद तक चले जाते है। पिछले महीने ही एक थाई महिला ने अपने पूर्व प्रेमी से बदला लेने के लिए अपनी बाइक में आग लगा दी थी। तो एक महिला ने ब्रेकअप के बाद 10,000 किलोमीटर का सफर तय किया और प्यार का ताला तोड़ दिया। एक ऐसा ही मामला चीन में देखने को मिला जहाँ प्रेमी से बदला लेने के लिए लू नाम की महिला ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकार हर कोई हैरान है। दरअसल महिला के बॉयफ्रेंड ने दूसरी महिला को डेट करन शुरू कर दिया तो लू का गुस्सा काबू से बाहर हो गया। लू ने बदला लेने के लिए अपने एक्स बॉय फ्रेंड की कार किराए पर लेकर 2 दिन में 50 बार ट्रैफिक नियम तोड़े।
जानकारी के अनुसार यह घटना चीन के पूर्वी शहर शाओक्सिंग की है। स्थानीय पुलिस को पता चला कि एक कार चालक ने महज 2 दिनों में 49 रेड सिग्नल पार किया जबकि 1 बार तेज गति से ट्रैफिक नियम तोड़े। पुलिस ने ट्रैफिक नियम तोड़ने के लिए कार के ड्राइवर से पूछताछ की तो पता चला कि कार किराए पर दी गई थी। कार के मालिक कियान शेन ने पुलिस को बताया कि उसने झू नाम के एक व्यक्ति को 2 दिनों के लिए कार किराए पर दी थी। इसके बाद जब पुलिस आगे की जांच के लिए झू के पास गई तो पूरी बात सामने आई। जू ने पुलिस को बताया कि वह लू नाम की एक युवती के साथ डेट पर जाना चाहता है। इसके लिए लू की शर्त थी कि वह उसके पूर्व प्रेमी को सबक सिखाने में मदद करें। इसलिए दोनों ने मिलकर ऐसा किया।
पूरा मामला ये है कि लू और उसका पूर्व प्रेमी कियान शेन लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे। लेकिन एक अन्य युवती को डेट करने के लिए कियान शेन ने लू से संबंध तोड़ लिया। ऐसे में लू का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने इस तरह बदला लेने का फैसला किया।
Tags: China

Related Posts