महिलाओं में पति की लोकप्रियता से खीज कर पत्नी ने कर दिया न करने वाला काम

सोते समय काटे अपने पति के निजी अंग, डॉक्टरों ने ऑपरेशन से फिर से जोड़ा

कोई व्यक्ति जलन और ईर्ष्या में किसी भी हद तक गुजर सकता हैं। कभी कभी व्यक्ति इन भावनाओं में बहकर कुछ ऐसा कर देता है जिसके बारे में कल्पना करके भी रूह कांप जाती हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला वियतनाम में, जहां एक महिला ने जलन के कारण एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। आपको बता दें कि ईर्ष्या में पागल हुई पत्नी ने अपने पति को सबक सिखाने के लिए पति के सोने पर कैंची से उसका पेनिस काट दिया।हालांकि इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद महिला अपने पति को अस्पताल भी ले गई। अस्पताल में लंबे संघर्ष ले बाद डॉक्टर पति के पेनिस को फिर से जोड़ने में सफल रहे। 
एक स्थानीय अखबार वीएन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार ये घटना तब हुई जब 40 वर्षीय व्यक्ति सो रहा था। महिला ने इस घटना को इस लिए अंजाम दिया क्योंकि पत्नी को अन्य महिलाओं के साथ अपने पति की लोकप्रियता से जलन थी। घायल पति को इलाज के लिए जिस अस्पताल में लेकर जाया गया उस चो रे अस्पताल के यूरोलॉजी विभाग के डॉक्टर गुयेन थान तुआन ने बताया कि उनकी टीम को लिंग के बराबद हिस्से को फिर से जोड़ने के लिए  ऑपरेशन के दौरान कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। प्राइवेट पार्ट को कैंची से काटा गया था, इसलिए पहले पीड़ित के घाव का इलाज करना पड़ा और संक्रमण से बचने के लिए उसके कटे हुए हिस्से को अच्छी तरह से धोना पड़ा। हालांकि ऑपरेशन सफल रहा और अब धीरे धीरे सुधार भी दिखाई दे रहा हैं।
साथ ही पीड़ित पति ने अखबार को बताया "मुझे अच्छा लग रहा है, अब मैं चल सकता हूं और सामान्य रूप से खा सकता हूं।"
आपको बता दें कि फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हालांकि ये अपने आप की कोई पहली घटना नहीं जिसमे किसी प्रेमी या कपल ने अपने साथी के निजी अंग को काट दिया हो। इससे पहले भी अमेरिका से एक ऐसी ही घटना सामने आई थी, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को कैंची से काट दिया था. इस घटना के बाद उसे जेल में डाल दिया गया था।

Tags: Crime