कोरोना से बचने सोशल डिस्टेंसिंग का ये जुगाड़ कैसा लगा? देखें

कोरोना से बचने सोशल डिस्टेंसिंग का ये जुगाड़ कैसा लगा? देखें

सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं ये जुगाड़

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह हैं जहाँ आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा सामने आ जाता हैं जो हमारी हैरानी को बढ़ा देता हैं। ऐसे में कोरोना महामारी के समय पूरी दुनिया में लोगों की जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। कोरोना के डर के बीच लोगों ने अपने रोजमर्रा के काम करने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाने शुरू कर दिए। इन दिनों जिन चीजों ने जिंदगी में अपना कदम जमा लिया हैं उनमें से एक हैं सोशल डिस्टेंसिंग, जिसके सहारे लोग अपना काम करतेहुए खुद को कोरोना से बचाते है। इन दिनों सोशल डिस्टेंसिंग से जुड़ा एक बड़ा ही अनोखा वीडियो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है।
दरअसल बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ट्वीटर पर एक कमाल का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोशल डिस्टेंसिंग का एक मजेदार तरीका बताया गया है। इसे देखने के बाद हर कोई आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहे। अपने इस वीडियो के साथ हर्ष गोयनका ने कैप्शन में लिखा है, सोशल डिस्टेंसिंग… #CoronaInnovation। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स चश्मा लगाए और हाथ में मोबाइल लिए मेट्रो में बैठा है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो में खुद को प्लास्टिक के में पैकेट में खुद को पैक किए एक आदमी को देखा जा सकता है जो मेट्रो में बैठकर वो तसल्ली से मोबाइल चला रहा है। इस शख्स ने जिस तरह से खुद को पैक किया है, उसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी। हर्ष गोयनका के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही ये बहुत तेजी से वायरल हो उठा। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद से लेकर अब तक इस वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं कुछ लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर लगातार मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।