आपके मुंह पर बैठ जाए पत्नी तो क्या हो? इन महाशय का काम तमाम हो गया!

आपके मुंह पर बैठ जाए पत्नी तो क्या हो? इन महाशय का काम तमाम हो गया!

आपसी कहासुनी ने लिए भयानक रूप

किसी भी पति पत्नी के बीच नोकझोक और लड़ाई-झगडे बहुत ही आम बात हैं। लेकिन हमारे सामने ऐसे कई उदाहरण आए है जहाँ ये मामूली लडाइयों ने भारी रूप लेलिया और काफी ज्यादा बढ़ जाने के बाद एक ऐसे अंजाम पर पहुँच जाती हैं जिसके बारे में सोचना भी नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ हुआ रूस के एक शहर में, जहाँ नोवोकुज्नेट्स (Novokuznetsk) शहर में रहने वाले एक जोड़े के बीच झगड़े ने बहुत बुरा रूप ले लिया। दरअसल लड़ाई के बीच में ही अपने पति से माफ़ी मंगवाने के लिए महिला उसके मुंह पर बैठ गई जिससे पति सांस नहीं ले पाया और उसकी मौत हो गई। इस बीच थोड़ी देर बाद जब महिला पति के मुंह से उठी तब तक पति की मौत हो चुकी थी।
जानकारी के अनुसार रूस में रहने वाली तात्याना ओ का वजन 101 किलो हैं और इसी वजन के कारण उसके पति की जान चली गई। बताया जा रहा है कि अपने पति एदर से लड़ते समय एदर के मुंह पर बैठ गई और उठने से इंकार कर दिया। इसी दौरान साँस रुकने से शख्स की मौत हो गई। इस घटना के बाद पिता की लाश को सबसे पहले उनकी बेटी ने देखा। हालांकि इस बारे में महिला का कहना है कि उसने कुछ भी जानबूझकर नहीं किया हैं। वो बस अपने चिल्लाते हुए पति को शांत करना चाहती थी। महिला का कहना हैं कि वो अपने पति का मुंह बंद करने के लिए वो उसके ऊपर चढ़ बैठी थी। लेकिन उसे अंदाजा नहीं था कि इससे उसकी मौत हो जाएगी।
आपको बता दें कि पहले तो महिला ने किसी को मामले की सच्चाई नहीं बताई। इसके बाद जब मेडिकल रिपोर्ट आई, उसमें खुलासा हुआ कि शख्स की मौत सांस रुकने से हुई है तब जाकर महिला ने सच्चाई बताई कि रात में किसी बात पर उनकी बहस शुरू हुई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे पर कई आरोप लगाने लगे। इसी बीच महिला को गुस्सा आ गया और वो अपने पति के मुंह पर चढ़कर बैठ गई और ये हादसा हो गया।
Tags: Russia