टाटा की इन दो कंपनियों के शेयरों में निवेशकों को हुई बंपर कमाई

टाटा की इन दो कंपनियों के शेयरों में निवेशकों को हुई बंपर कमाई

टाइटन कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर हुआ 2.09 लाख डॉलर

टाटा ग्रुप की दो कंपनियाँ टाटा मोटर्स और टाइटन के शेयर प्राइज़ में जोरदार इजाफा देखने मिला। इसके चलते शेयर होल्डरों को भी काफी फायदा हुआ। दोनों कंपनियों की कीमत में इजाफा होने के कारण निवेशकों की जोरदार मुनाफा देखने मिला है। आज दिन भर में दोनों कंपनी के स्टॉक में 10 प्रतिशत जितना इजाफा देखने मिला। 
टाइटन के स्टॉक में तेजी आने के कारण टाइटन का मार्केट कैप भी 2 लाख करोड़ से अधिक हो गया है। जिसके चलते उसके शेयर होल्डरों को भी काफी फायदा होने जा रहा है। सुबह से ही टाटा मोटर्स काफी बुलिश दिख रहा था। सुबह 341.40 पर खुलने के बाद दोपहर को सवा दो बजे के करीब शेयर की कीमतों में 11.60 प्रतिशत जितना इजाफा देखने मिला था। यानि की एक शेयर की कीमत 375 तक चली गई थी। वहीं टाइटन कंपनी के शेयर भी 2255 से बढ़कर 2378 तक पहुँच गए थे। अभी पिछले दिन ही कहा गया था की सितंबर महीने में टाइटन को काफी फायदा हुआ है। शेयर की कीमतों के बढ़ने के कारण टाइटन का कैप अब 2.09 लाख डॉलर तक बढ़ चुका है। 
उल्लेखनीय है की पिछले कई समय से टाटा मोटर्स ने इलेक्ट्रिक गाड़ियों के प्रति अपना ध्यान फॉक्स किया है। सितंबर महीने में टाटा की 2 कार टॉप 10 सेलिंग कार में शामिल थी। इसके अलावा कंपनी द्वारा नई कार के लॉन्च की घोषणा भी की गई है, जिसका नाम टाटा पाँच होने का सामने आया है। 

Tags: Business