एयर एशिया ने यात्रियों को दी यात्रा समय और तारीख में निशुल्क बदलाव की सुविधा

एयर एशिया ने यात्रियों को दी यात्रा समय और तारीख में निशुल्क बदलाव की सुविधा

कंपनी ने 15 मई तक बुकिंग के लिए सभी उड़ानों पर मुफ्त पुनर्निर्धारण की घोषणा की है

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (आईएएनएस)| एयर एशिया इंडिया ने रविवार को कहा कि वह 15 मई 2021 तक बुक किए गए टिकट में यात्रा समय और तारीख बदलाव के लिए कोई शुल्क नहीं लेगी। कंपनी ने 15 मई तक बुकिंग के लिए सभी उड़ानों पर मुफ्त पुनर्निर्धारण की घोषणा की है। एयर एशिया इंडिया की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि सभी बुकिंग के लिए 15 मई तक यात्रा समय और तारीख में असीमित मात्रा में बदलाव किए जा सकते हैं और इसके लिए यात्रियों को कोई शुल्क नहीं देना होगा।
कंपनी ने अनिश्चितता बढ़ने और यात्रा पाबंदियों के बीच यात्रियों की सुविधाओं के लिए यह कदम उठाया है। एयरलाइन ने अपनी नई वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट एयरएशिया डॉट को डॉट इन के साथ-साथ अन्य प्रमुख बुकिंग चैनलों पर इस प्रस्ताव को बढ़ा दिया है।
प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)
एयरलाइन ने कहा कि इसने मेहमानों के लिए बुकिंग से लेकर चेक-इन तक सुरक्षित और निर्बाध यात्रा की पेशकश करने के लिए बहुस्तरीय ²ष्टिकोण अपनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसने कहा कि है कि इसके सभी विमानों में सफाई और स्वच्छता को लेकर बेहतर ध्यान रखा जा रहा है।
बता दें कि इससे पहले, इंडिगो और स्पाइसजेट समेत कई विमानन कंपनियों ने इसी प्रकार की घोषणा की है और यात्रियों को बिना किसी शुल्क के यात्रा तारीख में बदलाव की सुविधा दी है। इसका कारण कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते मामले के बीच देशभर में विभिन्न राज्य सरकारों द्वारा लगाई गई विभिन्न पाबंदियां हैं।
Tags: