खेल : फिर बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो

खेल : फिर बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो

एक मॉडल ने दावा किया था कि 2009 में लास वेगास के होटल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने उनका रेप किया था

फुटबॉल जगत में बड़ा नाम कहे जाने वाले पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। ये स्टार फुटबॉलर13 साल पुराने रेप केस में संकट में नजर आ रहा है। दरअसल कैथरन मयोर्गा Kathryn Mayorga नाम की मॉडल ने एक बार फिर अमेरिका की एक अदालत में याचिका दायर की है।

मॉडल ने लगाये ऐसे संगीन आरोप

आपको बता दें कि इस मॉडल ने दावा किया था कि 2009 में लास वेगास के होटल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने उनका रेप किया था। इससे पहले भी 36 साल की मॉडल ने रोनाल्डो पर रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद ये मामला लंबे वक्त तक कोर्ट में चला लेकिन अमेरिका की एक अदालत ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को इस मामले में बरी कर दिया था। मगर अब मॉडल ने इसी फैसले के खिलाफ याचिका दायर की है। साथ ही मॉडल ने रेप का आरोप लगाते हुए रोनाल्डो से हर्जाने के तौर पर $375,000 की मांग की थी। उसके बाद यह मामला अदालत में पहुंच गया। लंबे चले केस में इसी साल जून में अमेरिका की एक अदालत में जज ने इस मामले में अपना फैसला सुनाते ही अदालत ने मामले को रद्द कर दिया। इस मामले में 2019 में भी अदालत ने कहा था कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर केस दर्ज नहीं किया जा सकता है, क्योंकि यह सिर्फ शक के आधार पर है।
आपको बता दें कि द सन के मुताबिक, इस बार मॉडल Kathryn Mayorga ने नौवें सर्किट के लिए यूएस कोर्ट ऑफ अपील में बर्खास्तगी की धारा के तहत याचिका दायर की है। अब इस मामले की सुनवाई 23 अगस्त को एक घंटे के लिए फोन के माध्यम से होगी। क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन फुटबॉलर्स में होती है। कुछ वक्त पहले ही रोनाल्डो ने अपने पुराने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ वापसी की है। फिलहाल, रोनाल्डो ने इस क्लब को भी छोड़ने का मन बना लिया है। वह चैम्पियंस लीग में नए क्लब से खेलते दिखाई दे सकते हैं।
Tags: Sports

Related Posts