रोनाल्डो ने 2160 करोड़ रूपयों की ऐसी ऑफर ठुकरा दी जिसे स्वीकार करने पर दुनिया की सबसे बड़ी रकम पाने वाले खिलाड़ी बन जाते!

रोनाल्डो ने 2160 करोड़ रूपयों की ऐसी ऑफर ठुकरा दी जिसे स्वीकार करने पर दुनिया की सबसे बड़ी रकम पाने वाले खिलाड़ी बन जाते!

रोनाल्डो को सऊदी अरब के एक क्लब ने 300 मिलियन यूरो की डील ऑफर की

फुटबॉल जगत के बड़े नामों में से एक और पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में एक ऐसे सौदे को इनकार कर दिया जिसको स्वीकार करने के साथ ही वो फुटबॉल ही नहीं बल्कि खेल जगत के सबसे मंहगे खिलाड़ी बन जाते। रोनाल्डो को सऊदी अरब के एक क्लब ने 300 मिलियन यूरो की डील ऑफर की है।
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने की इच्छा जताने वाले रोनाल्डो अगर ये डील साइन करते तो ऐसा करते ही वो फुटबॉल इतिहास में सबसे ज्यादा सैलरी लेने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे। हालांकि, उन्हें किस क्लब ने इतनी बड़ी डील ऑफर की है, इसका खुलासा नहीं हो सका है। करिअर के अंतिम दौर में चल रहे रोनाल्डो ने चैंपियंस लीग खेलने की इच्छा जताई, जो उन्हें मैनचेस्टर यूनाइटेड में सफल होती नजर नहीं आ रही है। वे पारिवारिक कारणों के चलते थाइलैंड में टीम के साथ प्री-सीजन ट्रेनिंग का हिस्सा भी नहीं हैं।
आपको बता दें कि रोनाल्डो का इंग्लिश क्लब के साथ कॉन्ट्रैक्ट अगले साल जून में समाप्त हो रहा है। हालांकि हो सकता है ये कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ा जा सकता है। क्लब के कोच एरिक टेन हैग ने साफ कर दिया है कि वे रोनाल्डो से बात करेंगे। क्लब रोनाल्डो को अभी नहीं छोड़ेगा। वे इस सीजन में टीम की स्ट्रेटजी का हिस्सा हैं। इसके बाद भी 37 साल के इस फुटबॉलर ने हाल ही में ट्रांसफर विंडो में रिक्वेस्ट सब्मिट की है। इस रिक्वेस्ट ने रोनाल्डो की क्लब को छोड़ने की खबर को हवा दे दी है।
याद दिला दें कि पूर्तगाली स्टार ने एक साल पहले ही मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापसी की थी, लेकिन उनका दूसरा सीजन उम्मीदों के अनुरूप नहीं रहा है। उन्होंने पिछले सीजन में इंग्लिश क्लब के लिए 18 गोल स्कोर किए, लेकिन क्लब प्रीमियर लीग में छठवें स्थान पर रहा और चैंपियंस लीग के लिए क्वालिफाई करने में नाकाम हो गया।
Tags: Sports

Related Posts