पंजाब में अंतरराष्ट्रीय कबड्डी प्लेयर की सरेआम हत्या, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

पंजाब में अंतरराष्ट्रीय कबड्डी प्लेयर की सरेआम हत्या, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

हमलावरों ने सिर और सीने पर करीब 20 राउंड फायरिंग की

पंजाब के जालंधर से एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई जिस व्यक्ति की हत्या की गई वो एक कबड्डी का खिलाड़ी था ऐसा बताया जा रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि जालंधर के मालियां गांव में एक कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान सोमवार शाम को अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया को अज्ञात हमलावारों ने गोली मार दी। इस घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई।
जानकारी के अनुसार संदीप के सिर और सीने पर करीब 20 राउंड फायरिंग की गई, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जालंधर के मालियां गांव में कबड्डी कप टूर्नामेंट के दौरान अज्ञात हमलावरों ने संदीप हत्या कर दी। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कबड्डी खिलाड़ी पर हमला करने वाले हमलावरों में करीब 12 लोग शामिल हैं। इस घटना से संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि हमलावर दूर से ही संदीप पर सिलसिलेवार गोलियां चला रहे हैं और लोग मौके से भागते नजर आ रहे हैं।
बता दें कि एक दशक से भी ज्यादा समय तक कबड्डी की दुनिया पर राज करने वाले संदीप ने पंजाब के अलावा कनाडा, अमेरिका, ब्रिटेन में भी देश का नाम रोशन किया था। संदीप ने हाल के दिनों में अपनी जीत के कारण लोकप्रियता हासिल की थी। एथलेटिक टैलेंट और कबड्डी में विशेषज्ञता की वजह से उन्हें कभी-कभी डायमंड प्रतिभागी भी कहा जाता था। अपनी मृत्यु से पहले संदीप एक कबड्डी महासंघ का प्रबंधन देख रहे थे।
Tags: Sports