जब फील्डिंग करते वक्त निकल गई भारत के इस हरफनमौला खिलाड़ी की पतलून

जब फील्डिंग करते वक्त निकल गई भारत के इस हरफनमौला खिलाड़ी की पतलून

पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद भारत अच्छी स्थिति में, राहुल और रोहित करेंगे दूसरे दिन की शुरुआत

भारत और इंग्लैंड के बीच शुरू हुई पाँच टेस्ट मैचों की सिरज के पहले दिन एक मजेदार घटना देखने मिली। मैच के पहले ही दिन फील्डिंग के दौरान भारत के हरफनमौला खिलाड़ी की पैंट उतर गई थी। पहले दिन भारत के तेज गेंदबाजों के सामने इंग्लैंड की टीम बिलकुल भी नहीं टिक पाई थी। बूमराह, शमी, शार्दूल और सिराज के बॉलिंग के सामने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को छोड़कर अन्य कोई भी बल्लेबाज अधिक समय तक नहीं टीक पाया था। 
पहले दिन बैटिंग करते हुये इंग्लैंड मात्र 183 रनों में ही ऑलआउट हो गया था। इंग्लैंड की तरफ से कप्तान जो रूट ने सबसे अधिक 64 रन बनाए थे। अंतिम सात विकेट तो इंग्लैंड ने मात्र 45 रन में गंवाई थी। आईपीएल में अपनी प्रतिभा दिखाने वाले सेम करन ने नाबाद 27 रन बनाए थे। पहले दिन के खेल के अंत तक भारत ने भी 13 ओवर में बिना विकेट गँवाए 21 रन बनाए थे। पहले दिन के खेल का अंत होने तक भारत अभी भी इंग्लैंड के स्कोर से 162 रन पीछे है। इसके पहले इंग्लैंड की टीम के बैटिंग के दौरान एक शॉट को रोकने के प्रयास में रवीन्द्र जाडेजा ने की पेंट उतर गई थी। 
इसके अलावा दिन भर के खेल के दौरान कोहली और पंत की स्लिप कोर्डन में जुगलबंदी भी काफी चर्चा में रही। सिराज की एक ओवर में लगातार दो गेंदों में रिव्यू के दौरान भी काफी मजेदार दृश्य देखने मिले थे। इसी तरह बूमराह के एक ओवर में भी विराट कोहली के ज्योतिष बने थे। बूमराह की एक ओवर में मिस होने के बाद कोहली ने पंत को कहा था की जल्द ही जोस बटलर आउट हो जाएँगे। हुआ भी कुछ ऐसा ही, एक बोल छोड़कर ही बटलर आउट भी हो गए थे। इस वीडियो के बाहर आने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। कई लोग इसे उनकी एक नई स्किल तो कई उन्हें ज्योतिष भी बता रहे है। 
Tags: Sports