जानिये युवा दिलों की धड़कन रश्मिका मानधना ने क्यों शेयर की प्राइवेट जेट वाली ग्रुप फोटो

जानिये युवा दिलों की धड़कन रश्मिका मानधना ने  क्यों शेयर की प्राइवेट जेट वाली ग्रुप फोटो

दक्षिण भारतीय सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा - द राइज’ के गाने ‘सामी सामी’ से नेशनल क्रश बन गई अभिनेत्री रश्मिका मानधना ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक बेहद की खुबसूरत तस्वीर साझा की है जिसमें वे अपनी फिल्म के निर्देशक और साथी कलाकारों के साथ नजर आ रही हैं। ये तस्वीर एक प्राइवेट जेट में ली गई थी जब वे उसमें सफर कर रहे थे। ये तस्वीर साझा करने का एक कारण यह भी था कि उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘पुष्पा’ को रीलीज हुए शनिवार को एक साल पूरा हुआ था। फिल्म की सफलता के एक वर्ष पूरा होने पर रश्मिका ने अपनी यादें ताजा कीं। 


रश्मिका द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनके अलावा फिल्म के निर्देशक देवी श्री प्रसाद, अभिनेता अल्लू अर्जुन और अन्य - सभी लोग काले रंग के वस्त्र पहने हुए हैं। रश्मिका ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘डीएसपी सर जी, सामी सामी के लिये आपको धन्यवाद!’


आपको याद दिला दें कि पुष्पा फिल्म पिछले साल ही 17 दिसंबर के दिन सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी और शनिवार को उसके एक साल पूरे हुए थे। फिल्म को देश-दुनिया में खूब पसंद किया गया। फिल्म के निर्माता थे नवीन येरनेनी, वाय रवि शंकर और मुत्तमसेट्टी मिडिया। हाल ही में इस फिल्म की रशियन भाषा में ट्रेलर भी रीलीज किया गया है। 


रशियन थियेटरों में इसके प्रिमियर शो के लिये अल्लू अर्जुन और बाकी के सह कलाकार मॉस्को भी गये थे। माना जा रहा है कि पुष्पा - द राईज की कामयाबी के बाद उसका दूसरा पार्ट बनाने की भी निर्माताओं की योजना है। माना जा रहा है कि पार्ट टू का नाम ‘पुष्पा - द रूल’ होगा। अल्लु अर्जुन के प्रशंसकों को भी इस पार्ट टू का बेसब्री से इंतजार है। पार्ट टू में फहाद फैजल और रश्मिका मानधना भी होंगी और हाल ही में इसके मुहूर्त शॉट भी हुआ था। 


सिनेमाघरों में फिल्म की अपार सफलता के बाद ओटीटी प्लेटफोर्म एमेजन प्राइम पर भी फिल्म रीलीज हो गई है।