मनोरंजन : जल्द ही ओटीटी पर कदम रखने जा रहे हैं शाहिद कपूर, इस दिन होगी 'फर्जी'

मनोरंजन : जल्द ही ओटीटी पर कदम रखने जा रहे हैं शाहिद कपूर, इस दिन होगी 'फर्जी'

'फैमिली मैन' के निर्माता राज और डीके अपनी आगामी थ्रिलर 'फर्जी' लेकर आ रहे हैं

बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय की इमेज रखने वाले शाहिद कपूर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं। 'फैमिली मैन' के निर्माता राज और डीके अपनी आगामी थ्रिलर 'फर्जी' लेकर आ रहे हैं जिसमें शाहिद कपूर नजर आएंगे। इस सीरीज के फरवरी-मार्च 2023 में अमेजन प्राइम पर रिलीज होने की संभावना है।

शाहिद के अलावा ये कलाकार भी है


आपको बता दें कि 'फर्जी' में शाहिद के साथ साउथ के लोकप्रिय अभिनेता विजय सेतुपति भी नजर आएंगे, इसके अलावा केके मेनन, राशि खन्ना, रेजिना कैसेंड्रा, जाकिर हुसैन, भुवन अरोड़ा और अमोल पालेकर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. निर्माता राज और डीके, सिरिक्स 'फैमिलीमैन' की यह पहल ओटीटी पर एक बहुत लोकप्रिय श्रृंखला थी, अब जब वे क्राइम थ्रिलर 'फर्जी' लेकर आ रहे हैं, तो उनके प्रशंसक भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है शाहिद


शाहिद कपूर के मौजूदा प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह फिलहाल दिनेश विजन प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह कृति सेनन के साथ नजर आएंगे, जो एक रोबोटिक रोमांटिक कॉमेडी मानी जा रही है. शाहिद कपूर को आखिरी बार मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म 'जर्सी' में देखा गया था, जिसे समीक्षकों द्वारा सराहा गया था, लेकिन दर्शकों से ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं मिली थी, अब जब वह ओटीटी पर अपनी शुरुआत कर रहे हैं, तो यह देखना बाकी है कि उनके प्रशंसक किस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं।