एयरपोर्ट पर दिखी सोनम कपूर ने पहना था ऐसा कुछ कि सोशल मीडिया पर कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई!

एयरपोर्ट पर दिखी सोनम कपूर ने पहना था ऐसा कुछ कि सोशल मीडिया पर कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई!

लंबे समय से फिल्मों से दूर अभिनेत्री को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया

सोनम कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो अपनी फिल्मों और अदाकारी से ज्यादा अपने ड्रेसिंग और फैशन सेंस के कारण चर्चा में रहती है। कुछ दिन पहले ही माँ बनने वाले अभिनेत्री हाल ही में एयरपोर्ट पर देखी गई। सोनम कपूर ने कुछ समय से भले ही बॉलीवुड से दूरी बना ली है, लेकिन वो अक्सर कहीं ना कहीं अपने फैंस को नजर आ ही जाती हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


आपको बता दें कि एयरपोर्ट पर उन्हें देखकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे। इसी दौरान अदाकारा अलग ही लुक में देखा गया और अब उनका एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनम ने स्किन कलर की ड्रेस पहन रखी है, जिसके साथ उन्होंने लॉन्ग ऑफ व्हाइट ब्लेजर वियर किया है। सोनम का लुक हमेशा दूसरों से हटकर अलग होता है। विरल भयानी द्वारा साझा किए गए इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

फिल्मों से है दूर, अगस्त में फिर बनी हैं माँ


गौरतलब है कि सोनम ने अगस्त में एक बच्चे को जन्म दिया था, और इसी कारण से वो फिल्मों से दूर है। इस बीच, वो अपने बेटे 'वायु' के लिए एक बिंदास मॉम बनने का फर्ज निभा रही हैं। वहीं पिछले हफ्ते, अभिनेत्री को अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के स्टोर के लॉन्च में दिल्ली जाते समय एक खूबसूरत अवतार में देखा गया था। साथ ही काम की बात करें तो गर्भवती होने से पहले सोनम कपूर ने अपनी फिल्म 'ब्लाइंड' की शूटिंग पूरी कर ली थी। फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक लिलेट दुबे भी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स फिल्म की ओटीटी रिलीज की प्लानिंग कर रहे हैं।
Tags: Bollywood