बॉलीवुड : दर्शकों के लिए किसी सदमें से कम नहीं है हिमेश की 'बैडएस रवि कुमार' का अनाउंसमेंट टीज़र

बॉलीवुड : दर्शकों के लिए किसी सदमें से कम नहीं है हिमेश की 'बैडएस रवि कुमार' का अनाउंसमेंट टीज़र

केआरके समेत बहुत से लोगों ने हिमेश को किया ट्रोल

एक समय अपने गानों से बॉलीवुड में छाये रहने वाले और दर्शकों के दिलों को जीतने वाले मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया अब एक बार फिर अपनी फिल्म लेकर आये है। साल 2014 में उनकी फिल्म ‘द एक्सपोज’ आई थी, गुरुवार को अपनी नई फिल्म 'बैडएस रवि कुमार' की घोषणा की है, जो उसी ‘द एक्सपोज’ की फ्रेंचाइजी है। उन्होंने 'बैडएस रवि कुमार' का टीजर रिलीज कर इस फिल्म की घोषणा की। हिमेश रेशमिया फिल्म के अपने आइकॉनिक किरदार रवि कुमार को वापस लाने वाले है। इस टीजर में हिमेश रेशमिया एक्शन अवतार में देखने को मिलेंगे। हिमेश ने फिल्म का अनाउंसमेंट टीजर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। 

क्या है वीडियो में 


आपको बता दें कि अपने फिल्म के अनाउंसमेंट टीज़र में हिमेश एक्शन करते नजर आ रहे हैं। साथ ही इसमें वह किसी भी मसाला फिल्म की तरह वन लाइनर भी बोलते दिख रहे हैं। हिमेश अपनी पुरानी फिल्म एक्स्पोस के कुछ डायलॉग दोहराते नजर आ रहे हैं। पर इन सबके बाद भी लोगों को ये बिलकुल पसंद नहीं अ रहा है। हिमेश की इस पोस्ट पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं। लोगों को इस फिल्म का वीएफएक्स और डायलॉग बिलकुल भी पसंद नहीं आया है। यही वजह है कि यूजर्स पोस्ट पर कमेंट करके अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

कमाल आर खान ने उड़ाया मजाक 


हिमेश रेशमिया की नई फिल्मों को लेकर अभिनेता और खुद को फिल्म समीक्षक कहने वाले केआरके ने मजाक उड़ाया है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हिमेश रेशमिया की नई फिल्म बैडएस रवि कुमार की घोषणा। हिमेश ने लिखा है, हिमेश का संगीत, निर्देशन ‘हिमेश ने किया, हिमेश द्वारा निर्मित है। अभिनेता भी हिमेश और दर्शक भी हिमेश।' सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। वहीं अन्य एक यूजर ने लिखा, 'बंदा हार नहीं मानेगा,सही है भाई लगे रहो।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये क्या बना दिया।' इसके अलावा बहुत से यूजर्स इस पोस्ट पर लॉफिंग इमोजी भी शेयर कर रहे हैं।

इससे पहले इन फिल्मों में दिखे थे हिमेश


गौरतलब है कि इससे पहले किसी फिल्म में बतौर एक्टर हिमेश 2020 में रिलीज हुई 'हैप्पी हार्डी और हीर' में नजर आए थे। इसके अलावा 'तेरा सुरूर', 'द एक्सपोज' और 'खिलाड़ी 786' में नजर आ चुके हैं।

Tags: Bollywood