अगले महीने सिनेमाहाल फिल्मों से रहेंगे गुलज़ार, एक के बाद एक कई फिल्मे होगी रिलीस

अगले महीने सिनेमाहाल फिल्मों से रहेंगे गुलज़ार, एक के बाद एक कई फिल्मे होगी रिलीस

अजय देवगन की दृश्यम २ से लेकर वरुण की भेड़िया आजमाएगी अपनी किस्मत

बीते लम्बे समय से बॉलीवुड का समय अच्छा नहीं चल रहा है. बड़े बड़े बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही हैं. हालांकि रणबीर और अलिया की ब्रह्मास्त्र ने कुछ उम्मीदें तो जगा दी है. अब बॉलीवुड के लिए अगला महीना आशाजनक लग रहा है क्योंकि कई शैलियों की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। पहले हफ्ते में मिली, फोन भूत और डबल एक्सएल के ट्रिपल क्लैश के बाद महीने के आखिरी हफ्ते में बहुप्रतीक्षित भेड़िया जैसी फिल्में आने वाली हैं. आइये अगले महीने रिलीज होने वाली सभी फिल्मों पर एक नजर डालते है।

पहले शुक्रवार को तीन-तीन फ़िल्में


आपको बता दें कि अगले महीने के पहले शुक्रवार यानी 4 नवंबर को एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्में रिलीस होने वाली है. इसमें पहली फिल्म हॉरर-कॉमेडी ‘फोन भूत’ है. इस फिल्म में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की कास्टिंग है। फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है। दूसरी फिल्म जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म ‘मिली’ है जो मलयालम सर्वाइवल ड्रामा हेलेन की हिंदी रीमेक है। फिल्म कई वर्षों के बाद संगीतकार-गीतकार संयोजन के रूप में एआर रहमान और जावेद अख्तर की जोड़ी देखने को मिलेगी। इसी दिन आने वाली तीसरी फिल्म है सोशल कॉमेडी-ड्रामा ‘डबल एक्सएल’. हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत इस फिल्म में समाज पर बॉडी-वेट रूढ़ियों पर हास्य रूप में सवाल उठाने का प्रयास किया गया है।

दुसरे हप्ते में भी ट्रिपल धमाका


इसके बाद महीने के अगले शुक्रवार को भी ट्रिपल क्लैस देखने को मिलने वाला हैं. लगातार दुसरे हप्ते तीन-तीन फिल्में रिलीज होने जा रही है. इसमें पहली फिल्म सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म ‘उंचाई’ आने वाली हैं जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी द्वारा अपने चौथे दोस्त की अंतिम इच्छा पूरा करने के लिए माउंट एवरेस्ट को फतह करने के सफ़र की कहानी है। यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी. इसी दिन वासन बाला द्वारा निर्देशित नव-नोयर अपराध कॉमेडी फिल्म ‘मोनिका-ओ-माय-डार्लिंग’ रिलीज होगी. इस फिल्म में राजकुमार राव, हुमा कुरैशी, राधिका आप्टे, राधिका मदान और सिकंदर खेर हैं। मोनिका ओ माय डार्लिंग नेटफ्लिक्स पर डायरेक्ट डिजिटल रिलीज होगी। इस महीने तीन बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक सामंथा रूथ प्रभु को सरोगेट मदर के रूप में अभिनीत ‘यशोदा’ एक तेलुगु भाषा की एक्शन थ्रिलर है, जो हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तमिल भाषाओं में भी रिलीज़ होगी। ये भी इसी दिन रिलीज होनी है.

आखरी दो शुक्रवार को आयेंगी ये दो फिल्में 


महीने के तीसरे शुक्रवार यानी 18 नवंबर को अजय देवगन की ब्लाकब्लास्टर फिल्म ‘दृश्यम’ का दूसरा भाग दृश्यम 2 आने वाली है. ये क्राइम थ्रिलर फिल्म अपने पहले भाग के सात साल बाद सिनेमाघरों में लगने जा रही है। अजय देवगन और तब्बू स्टारर मोहनलाल की मलयालम फिल्म की आधिकारिक रीमेक है। महीने के आखरी हप्ते यानी 25 नवंबर  को बॉलीवुड में दस साल पूरा करने वाले वरुण धवन की बहुप्रतीक्षित हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ आने वाले है. इस फिल्म में वरुण के अलावा कृति सनोन दिखाई देने वाली है। इसके ट्रेलर को पहले ही दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल चुका है।
Tags: Bollywood