ट्रेलर देखें; इच्छाधारी 'भेड़िया' बन गए हैं वरुण धवन!

ट्रेलर देखें; इच्छाधारी 'भेड़िया' बन गए हैं वरुण धवन!

वरुण ने बॉलीवुड में पुरे किये दस साल, इस मौके पर किया अपनी अगली फिल्म का ट्रेलर

कल यानी 19 अक्टूबर को बॉलीवुड में दस साल पूरा करने वाले अभिनेता वरुण धवन ने इस दिन को एक शानदार तरीके से मनाया. अपने इस खास दिन पर वरुण ने अपने फैन्स को एक तोहफा देते हुए कृति सेनन के साथ आने वाली अपनी ‘हॉरर कॉमेडी’ फिल्म 'भेड़िया' का ट्रेलर जारी किया है. 10 साल पहले अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले वरुण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भेड़िया' का ट्रेलर भी इस दिन ही आउट हुआ है।

पहले आया था टीज़र और पोस्टर


बता दें कि इस फिल्म का सबसे पहले टीजर रिलीज किया गया था, जोकि काफी दमदार था। साथ ही हाल ही में फिल्म से वरुण धवन और कृति सेनन के पोस्टर्स भी आउट किए गए। इस पोस्टर में वरुण धवन भेड़िया के खतरनाक अवतार में दिखाई दिए, तो वहीं 'मिमी' एक्ट्रेस कृति सेनन के एकदम डिफरेंट लुक ने भी फैंस को काफी इम्प्रेस किया। टीजर और पोस्टर्स को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट के बीच अब 'भेड़िया' के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

क्या है इस ट्रेलर में? हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का


वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'भेड़िया' का 2 मिनट और 55 सेकंड का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो कि काफी मजेदार है। हॉरर-कॉमेडी इस फिल्म में वरुण का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा। ये ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर ये ट्रेलर आपको हसाएंगा, लेकिन कहीं-कहीं कुछ सीन्स देखकर आपको थोड़ा डर भी लगेगा। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है वरुण के नींद में बड़बड़ाने से, जहां वह कहते हैं कि तुम्हें क्या लगता है भेड़िये ने मुझे ही क्यूं काटा, इसके बाद शुरू होता है वरुण धवन की जिंदगी में असली स्यापा, जहां वह खुद को जंगल में पाते हैं और भेड़िया उनको काट लेता है। ट्रेलर की शुरुआत घने जंगलों के साथ होती है, जिसमें एक खूंखार भेड़िए दिखाई दे रहा है। पूर्णिमा का चांद पूरा होते ही वरुण धवन खुद भेड़िया में बदलने लगते हैं। इस ट्रेलर में नजर आ रहा है की कृति के साथ उनके दोस्त वरुण को उठाने की कोशिश करते हैं। लेकिन उन्हें काफी डर लगता है। यह फिल्म हॉरर-कॉमेडी है तो इस ट्रेलर में मजेदार डायलॉग भी शामिल है। फिल्म में आपको काफी मजेदार सीन्स देखने को मिलने वाला है। फिल्म में मोगली का आइकॉनिक सॉन्ग जंगल- जगंल बात चली है भी सुनने को मिलेगा। इस शानदार ट्रेलर में वरुण धवन के कॉमेडी भरे वनलाइनर के साथ-साथ उनका भेड़िया बनना, लोगों पर अटैक करना और मांस खाना आपके रोंगटे खड़े कर सकता है। वरुण धवन की चमकती हुई आंखें और आग की लपटें भेड़िया की झलक दिखा रही है। इस फिल्म के ट्रेलर में वीएफएक्स का बखूबी इस्तेमाल कर सस्पेंस और थ्रिलर क्रिएट करने की कोशिश की गई है।

इस दिन आएगी सिनेमाघरों में ‘भेड़िया’


वरुण धवन की भेड़िया अगले महीने यानी कि 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन स्त्री, चोर निकल के भागा और आबा जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अमर कौशिक ने  किया है। 'भेड़िया' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है। फिल्म दिनेश विजन के मैडॉक प्रोडक्शन में बनी है। वरुण-कृति सेनन स्टारर 'भेड़िया' 2डी के अलावा 3डी में आईमैक्स में रिलीज होगी। अमर कौशिक निर्देशित इस फिल्म में उत्कृष्ट दृश्य प्रभावों का दावा किया गया है। वरुण धवन की भेड़िया 2डी के साथ-साथ 3डी में भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म में पहली बार कृति सेनन और वरुण धवन एक साथ दिखाई देंगे।