टीवी जगत : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फ्रेम वैशाली ठक्कर ने की आत्महत्या, नोट में लिखी इसकी वजह

टीवी जगत : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फ्रेम वैशाली ठक्कर ने की आत्महत्या, नोट में लिखी इसकी वजह

लंबे समय से पर्दे से दूर वैशाली ठक्कर अपने होमटाउन इंदौर में रह रही थीं, जल्द ही करने वाली थी शादी, पुराने प्रेमी के कारण उठाया ये कदम

हाल ही में 'भाभी जी घर पर है' में मलखान की भूमिका निभाने वाले दीपेश भान का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। अब टीवी जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। टीवी जगत में लोकप्रिय और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर घर मे मशहूर हुईं टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर उनकी फैंस समेत पूरी इंडस्ट्रीज को झकझोर कर रख दिया है। वैशाली ठक्कर की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। हर तरफ ये चर्चा हो रही है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी, जो इस एक्ट्रेस ने अपनी जान गंवा दी।

वैशाली ठक्कर ने किया आत्महत्या


आपको बता दें कि लंबे समय से पर्दे से दूर वैशाली ठक्कर अपने होमटाउन इंदौर में रह रही थीं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर लिया है। पुलिस को घटनास्थल पर मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। फिलहाल, तेजाजी नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। वैसे आशंका है कि, अपने निजी जीवन मे चल रही समस्याओं से परेशान होकर अभिनेत्री ने ये कदम उठाया।

टीवी जगह में एक बड़ा नाम रही हैं अभिनेत्री


'सुसराल सिमर का' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में लोकप्रिय हुई वैशाली ठक्कर ने पिछले कई सालों से टीवी इंडस्ट्री पर राज किया हैं। वह 'सुपर सिस्टर्स', 'विश या अमृत', 'मनमहोनी 2' और 'ये है आशिकी' में भी नजर आ चुकी हैं।

जल्द ही होने वाली थी शादी


सूत्रों की माने तो वैशाली ठक्कर जल्द ही शादी करने वाली थीं। डेंटल सर्जन अभिनंदन सिंह हुंडल से कुछ साल पहले ही उनकी सगाई हुई थी। ये सगाई तो दो साल पहले ही हो चुकी थी और वह शादी भी करने वाली थीं, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से उनकी शादी की तारीख आगे बढ़ गई थी। उनका शादी के बाद एक्टिंग छोड़ने का मन था। सभी उनके निधन की वजह जानना चाहते हैं।

आत्महत्या के पीछे का कारण आया सामने


ऐसे में अब वैशाली की सुसाइड के पीछे की वजह को लेकर इंदौर के एसीपी मोतिउर रहमान का बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि- 'वैशाली ठक्कर नाम की अभिनेत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। सुसाइड नोट मिला है जिसे पढ़कर लग रहा है कि उनको उनका एक पुराने प्रेमी तंग कर रहा था. जिन लोगों ने उनको परेशान किया है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।' ये जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई के ट्वीट के माध्मय से दी गई है।
Tags: Suicide