बॉलीवुड : सामने आया सलमान की अगली फिल्म का टाइटल, लम्बे बालों वाले लुक में शानदार लग रहे हैं दबंग खान

बॉलीवुड : सामने आया सलमान की अगली फिल्म का टाइटल, लम्बे बालों वाले लुक में शानदार लग रहे हैं दबंग खान

यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म हैं 'किसी का भाई किसी की जान', पहले इस फिल्म को 'कभी ईद कभी दिवाली' का टाइटल दिया गया था

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की आगामी फिल्म को लेकर उनके फैन्स आंखे लगाये बैठे हुए है। अब इस फिल्म के टाइटल का ऐलान हो गया है। इस फिल्म का टाइटल अब 'किसी का भाई किसी की जान' होगा और टाइटल के साथ भाईजान का दबंग लुक भी सामने आ गया है। सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी आगामी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टाइटल शेयर करने के साथ अपने लुक भी साझा किया है। नए लुक में लंबे बाल आंखों पर चश्मा और बाईक पर सवार भाईजान इस वीडियो में डैशिंग दिखाई दे रहे है। इस वीडियो को देखने के बाद फिल्म को लेकर सलमान के फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

फिल्म के टाइटल का ऐलान

आपको बता दें इससे पहले सलमान खान अपनी फिल्म 'तेरे नाम' में लंबे बालों में नजर आए थे। 'किसी का भाई किसी की जान' में भी वो लंबे बालों के साथ एकदम अंदाज में दिखाई देंगे। इस वीडियो में उनका लुक देखकर लग रहा है कि एक बार फिर से भाईजान का दबंग अंदाज उनके चाहने वालों को हिला देने वाला है। बता दें इस फिल्म का टाइटल कई बार बदल चुका है। पहले इस फिल्म को 'कभी ईद कभी दिवाली' का टाइटल दिया गया था तो फिर 'भाईजान' लेकिन अब फाइनली ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ सलमान ने ही इस फिल्म का टाइटल शेयर कर दिया है।

'किसी का भाई किसी की जान' से सलमान खान का लुक

यह फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल भी नजर आएंगी। ये शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू होगा। वहीं पलक तिवारी भी इस फिल्म से इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, राघव जुयाल जैसे कलाकार भी 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म में नजर आएंगे। यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म हैं जिसे सलमान खान के साथ साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। पहली बार फिल्मी पर्दे पर सलमान के साथ पूजा हेगड़े की जोड़ी बनने जा रही है जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।