बॉलीवुड : सर पर आई ईडी की मुसीबत तो भगवान के द्वार पहुंची अभिनेत्री, भारतीय लुक में देखकर हैरान हैं लोग

बॉलीवुड : सर पर आई ईडी की मुसीबत तो भगवान के द्वार पहुंची अभिनेत्री, भारतीय लुक में देखकर हैरान हैं लोग

जैकलीन पर सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग में मदद करने का आरोप

कबीर दास जी का एक बहुत प्रसिद्ध दोहा है ‘दुःख में सुमिरन सब करे सुख में करे न कोय।‘ इसका अर्थ है कि सभी लोग दुःख आने या विपदा की घड़ी में ही भगवान को याद करते है अथवा उनका सुमिरन करते है। इसका एक जीवंत उदाहरण हाल ही में मुंबई में देखने को मिला जहाँ ईडी की चार्जशीट के बाद पहली बार इस बात को सही ठहराते हुए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज बेहद सिंपल फुल इंडियन ड्रेस में मंदिर भगवान की शरण में पहुंचीं। बॉलीवुड की बेहद बोल्ड अभिनेत्री का ये रूप देखकर लोगों ने कमेंट किया कि ईडी नाम की संकट से बचने के लिए अभिनेत्री भगवान के पास प्रार्थना करने गई है।

आरोप लगने के बाद पहली बार सार्वजानिक तौर पर नजर आई अभिनेत्री

आपको बता दें कि चार्जशीट में आरोपी के तौर पर नाम आने के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आईं जैकलीन मुंबई के जुहू इलाके के एक मंदिर में पहुंचीं। जैकलीन ने ब्लू कलर की अनारकली ड्रेस पहनी थी। उनके हाथ में एक साधारण प्लास्टिक का थैला था। उसने अपना सिर ढँक रखा था और अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इसके बाद भी लोग उन्हें पहचान गए और उनकी तस्वीरें ले रहे थे। हालांकि जैकलीन बिना किसी से बात किए मंदिर से निकल गईं और अपनी कार में बैठकर निकल गई। अब जैकलीन की ये तस्वीरें वायरल होने के बाद उनका सिंपल लुक देखकर लोग दंग रह गए। कई लोगों ने कहा कि सादा भारतीय कपड़ों में भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कई लोगों ने अनुमान लगाया कि उन्होंने आसन्न कानूनी संकट से बचाने के लिए भगवान से प्रार्थना की होगी।

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा ठग सुकेश चंद्रशेखर का साथ देने का आरोप

गौरतलब है कि जैकलीन पर सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग में मदद करने का आरोप है। प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन को मामले में आरोपी के तौर पर नामजद करते हुए चार्जशीट पहले ही तैयार कर ली है। इन आरोपों पर कोर्ट द्वारा संज्ञान लेने के बाद जैकलीन के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। जैसे-जैसे जैकलीन को लेकर ईडी की चर्चा तेज होती जा रही है, बॉलीवुड के अधिकांश निर्माता भी उन्हें एक फिल्म के लिए साइन करने से हिचकिचा रहे हैं।