बॉलीवुड : जल्द ही नई भूमिका में नजर आयेंगी करीना खान कपूर, बतौर प्रोड्यूसर करने जा रही डेब्यू

बॉलीवुड : जल्द ही नई भूमिका में नजर आयेंगी करीना खान कपूर, बतौर प्रोड्यूसर करने जा रही डेब्यू

एकता कपूर के साथ कर रही हैं फिल्म, फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं पर यह फिल्म एक मर्डर थ्रिलर होगी

हाल ही में अमीर खान के साथ लम्बे समय बाद बड़े परदे पर दिखाई देने वाली करीना कपूर की फिल्म लालसिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर करारा झटका लगा है। हालांकि करीना ने निराश हुए बिना अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है। इस फिल्म से करीना बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही हैं। पिछले साल करीना ने एक धमाकेदार घोषणा की थी कि वह एकता कपूर के साथ एक फिल्म करने जा रही हैं। अब करीना ने कुछ और डिटेल्स का खुलासा किया है।
करीना ने जो बताया उसके अनुसार यह फिल्म एक मर्डर थ्रिलर होगी। इसका निर्देशन हंसल मेहता करेंगे। करीना ने अभी तक फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं किया है। लेकिन उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार होने की एक फोटो शेयर की है, जिसमें टाइटल में 'थी एंड मर्डर' शब्द पढ़े जा रहे हैं।

परिवार की परंपरा को आगे बढ़ा रही अभिनेत्री


आपको बता दें कि करीना के पिता रणधीर कपूर और दादा राज कपूर दोनों अभिनेता और निर्माता हैं। इस प्रकार फिल्म निर्माण के माध्यम से करीना की पारिवारिक परंपरा को आगे बढ़ाने जा रही है। बॉलीवुड में, हालांकि, अधिकांश अभिनेत्रियों ने सेल्फ-प्रोडक्शन की ओर रुख किया है। आलिया भट्ट द्वारा निर्मित डार्लिंग हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है। दीपिका पादुकोण द्वारा निर्मित फिल्म 83 पिछले साल रिलीज हुई थी। प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और तापसी पन्नू समेत ज्यादातर हीरोइनें फिल्म प्रोड्यूसर बन चुकी हैं। कुछ समय पहले सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने भाई की बैनर फिल्म का ऐलान किया था।