आखिरकार खत्म हुई मामा-भांजे की लड़ाई, गोविंदा ने किया कृष्णा को माफ

आखिरकार खत्म हुई मामा-भांजे की लड़ाई, गोविंदा ने किया कृष्णा को माफ

दोनों के बीच पैचअप का बड़ा श्रेय मशहूर होस्ट मनीष पॉल को जाता है पिछले महीने, कृष्णा ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट में अपने मामा गोविंदा से पब्लिक्ली माफी मांगी थी।, अब हाल ही में गोविंदा ने सेम पॉडकास्ट पर कृष्णा को माफ कर दिया है

आखिरकार वह दिन आ ही गया जब बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय मामा-भतीजों के बीच शीत युद्ध समाप्त हो गया। चीची मामा ने आखिरकार अपने प्यारे भतीजे कृष्णा अभिषेक को माफ कर दिया है। इसी के साथ दोनों के बीच सालों से चल रहा तनाव आखिरकार खत्म हुआ। कृष्णा ने अपने नाराज मामा को मनाने के लिए कई बार सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी थी। दोनों के बीच पैचअप का बड़ा श्रेय मशहूर होस्ट मनीष पॉल को जाता है। उसने वह किया जो कई अन्य करने में असफल रहे।
मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में यह ऐतिहासिक पैचअप देखने को मिला है। शो से कुछ दिन पहले कृष्णा रोते हुए गोविंदा से माफी मांगी थी, और कहा था कि वो बाहर वालों की बातों पर भरोसा ना करें। वो उनसे बहुत प्यार करते हैं और यही सच है। कृष्णा के बाद अब गोविंदा ने मनीष पॉल के शो में एंट्री ली है. उन्होंने अपने भतीजे की माफी को खुलकर स्वीकार कर लिया है। मनीष पॉल ने सोशल मीडिया पर गोविंदा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक्टर से कहते हैं- ''कृष्ण यहां आए हैं और माफी मांग ली है. सर, अब आपको उनसे कुछ कहना है तो बता दीजिए, ये मेरी विनती है.''
तब गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक के माफीनामे पर कहा- विंदा ने कृष्णा अभिषेक को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। गोविंदा ने मनीष पॉल के टॉक शो पर कहा, ‘कृष्णा और आरती मेरी पसंदीदा दीदी के बच्चे हैं। मुझे उनसे बहुत प्यार मिला। आप लोग वो सुख नहीं भोग पाए, मुझे उसका बहुत दुख है। मैं ऐसा नहीं हूं। मैं आपके दुख की वजह नहीं बनना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता हूं कि मेरे व्यवहार से आप लोग परेशान रहें। आपके लिए मेरी तरफ से सदैव माफी है। आप खुश रहे हैं और जीवन में अच्छा करें।’ मनीष ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "मेरे फेवरेट गोविंदा सर पॉडकास्ट पर आए और सारे गिले-शिकवे दूर किए। लव यू सर।"  मनीष पॉल के इस वीडियो पर कृष्णा अभिषेक ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने कमेंट बॉक्स में अपने मामा को लूटा है. कृष्णा ने लिखा- मैं भी आप से बहुत प्यार करता हूं। तब से कॉमेडियन ने हार्ट इमोजी भी बनाए हैं।
बता दें कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच हुई अनबन की असली वजह कोई भी नहीं जानता है। हालांकि इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों का कहना है कि कश्मीरा शाह ने एक बार गोविंदा के परिवार पर ऐसा कमेंट कर दिया था कि वो नाराज हो गए और इसके बाद से ही तनाव बढ़ता गया। 2018 में कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। इस ट्वीट पर सुनीता आहूजा ने कहा था कि ये ट्वीट गोविंदा के खिलाफ किया गया है। इसके बाद गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए। यहाँ तक 2019 में जब गोविंदा,परिवार के साथ कपिल शर्मा के शो पर आए थे, तब भी कृष्णा शो में नहीं आए थे, क्योंकि सुनीता उनके साथ स्टेज शेयर नहीं करनी चाहती थीं। गोविंदा और कृष्णा ने कई मौके पर चीजें ठीक करने की कोशिश भी की लेकिन रिश्तों की वो गर्माहट कभी वापस नहीं आ पायी।