सम्राट पृथ्वीराज : फिल्म की सफलता के लिए बनारस के बाद अब सोमनाथ में बाबा के दरबार पर पहुंचे अक्षय और मानुषी

सम्राट पृथ्वीराज : फिल्म की सफलता के लिए बनारस के बाद अब सोमनाथ में बाबा के दरबार पर पहुंचे अक्षय और मानुषी

3 जून को रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में है अक्की, मानुषी बनी है संयोगिता

अक्षय कुमार 3 जून को रिलीज होने वाली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे हैं। साथ ही मानुषी छिल्लर ने महारानी पृथ्वीराज की पत्नी और महारानी संयोगिता की भूमिका निभा रही है। ये फिल्म पृथ्वीराज डॉ चंद्र प्रकाश द्विवेदी द्वारा लिखित और निर्देशित है। इस फिल्म में अक्षय-मानुषी के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, साक्षी तंवर, आशुतोष राणा, ललित तिवारी और मानव विज भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।अक्षय कुमार आज अपनी आने वाली फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के प्रमोशन के लिए गुजरात के सोमनाथ महादेव पहुंचे हैं. उन्होंने यहां महादेव का आशीर्वाद लिया और पूजा-अर्चना की। वह निजी हेलीकॉप्टर से सोमनाथ आए जहां हेलीपैड पर उनका स्वागत किया गया। सोमनाथ अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर महादेव का आशीर्वाद लेने आए हैं।
आपको बता दें कि बीते दिन अक्षय कुमार ने बनारस के घाट पर गंगा में डुबकी लगाई और बाद में गंगा मैया की आरती की. उस वक्त उनके साथ उनकी फिल्म एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी थीं। फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार अपने प्राइवेट जेट से बनारस पहुंचे। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. आज अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर सोमनाथ में बाबा सोमनाथ के दर्शन करेंगे और प्रभु के साथ फिल्म की सफलता के लिए कामना करेंगे।
गौरतलब है कि ये फिल्म रिलीज़ से पहले ही विवादों में हैं. करणी सेना ने निर्माताओं से महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान को सम्मानित करने के लिए फिल्म के शीर्षक में 'सम्राट' जोड़ने के लिए कहा था। हालांकि इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का टाइटल बदल कर 'पृथ्वीराज चौहान' से पहले 'सम्राट' जोड़ दिया।