सिनेमा घरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रंग ज़माने आ रही है ये ब्लाकब्लास्टर फिल्म

सिनेमा घरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रंग ज़माने आ रही है ये ब्लाकब्लास्टर फिल्म

बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद ओटीटी पर धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार है

इस समय दक्षिण भारतीय फिल्मों का बोलबाला हैं। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर के सिनेमा घरों में दक्षिण भारत की फिल्में खूब धूम मचा रही हैं। साउथ की मशहूर फिल्म 'आरआरआर' ने पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और अगर आपने अभी तक फिल्म नहीं देखी है तो आपके लिए अच्छी खबर है। 'आरआरआर' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।
भारतीय फिल्म जगत की सबसे सफल फिल्म बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद ओटीटी पर धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार है। रामचरण तेजा, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट की फिल्म आरआरआरए ने बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाया। राजामौली ने भी फिल्म को बेहद भव्य पैमाने पर पेश किया। आरआरआर का हिंदी वर्जन 250 करोड़ क्लब में शामिल हो गया है। यह 24 मार्च 2022 को RRR सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने दुनियाभर में 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।
हालांकि अभी तक इस फिल्म को अभी तक बहुत से लोगों ने नहीं देखा है। ऐसे लोगों के लिए मेकर्स ओटीटी की सुविधा लेकर आ रहे हैं। राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर की आरआरआर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और दर्शक घर बैठे इस फिल्म को देख सकेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक RRR को दो अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि RRR को भाषा के हिसाब से OTT पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। RRR को ZEE5 पर कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा, जबकि RRR को हिंदी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा। वहीं अगर रिलीज डेट की बात करें तो यह 20 मई 2022 को रिलीज हो सकती है। हालांकि, Zee5 और Netflix ने RRR के OTT रिलीज के बारे में जानकारी साझा नहीं की है।
बता दें कि कोरोना काल में ओटीटी मनोरंजन का मुख्य साधन बनकर उभरा। कई निर्माता अपनी फिल्मों को सीधे ओटीटी पर रिलीज करके मोटी कमाई करते हैं, जबकि कई फिल्म निर्माता सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद भी ओटीटी पर फिल्में लाते हैं। 'राधेश्याम', 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद अब खबर है कि आरआरआर को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।
Tags: