ग़दर 2 : फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग हुई पूरी, इस खास जगह हुई है शूटिंग

ग़दर 2 : फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग हुई पूरी, इस खास जगह हुई है शूटिंग

साल 2001 में आई सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर' का दूसरा पार्ट जल्द ही रिलीज होने जा रहा है

आपको सन्नी पाजी के द्वारा हैंड पंप उखाड़ने वाला दृश्य तो याद ही होगा। साल 2001 में आई सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर' हिंदी सिनेमा में अलग ही स्थान रखता हैं। ये फिल्म बड़ो से लेकर छोटों सबको बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म और अभिनेता के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है।इस फिल्म का दूसरा पार्ट जल्द ही रिलीज होने जा रहा है। पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में चल रही इस फिल्म के दूसरे भाग की शूटिंग अब पूरी हो गई है। 
आपको बता दें कि निर्देशक अनिल शर्मा ने फिल्म 'गदर 2' की लखनऊ हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म की टीम ने लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है। आगे फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल इसी साल जून में शुरू किया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग बाराबंकी शहर में स्थित जिला जेल में हुई है। इसके लिए फिल्म के प्रोड्यूसर और निर्देशक ने सरकार से अनुमति ले ली थी। 20 अप्रैल को शुरू हुई  फिल्म की शूटिंग अब खत्म भी हो गई है।
इस बारे में जानकारी देते हुए सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तारा सिंह के लुक में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "केवल कुछ भाग्यशाली लोगों को ही अद्भुत किरदारों को जीवन में वापस लाने का मौका मिलता है। 20 साल बाद पेश है तारा सिंह! फिल्म 'गदर 2' का पहला शेड्यूल पूरा करके बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।"
वहीं फिल्म की अभिनेत्री अमीषा पटेल ने भी आधिकारिक घोषणा होने के बाद सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में जहां सनी देओल पगड़ी बांधे हुए तारा सिंह के लुक में थे तो वहीं अमीषा पटेल ने भी सलवार सूट पहना हुआ था। अन्य तस्वीरों में अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ फिल्म की बाकी टीम भी थी।
इस फिल्म के बारे में बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण अनिल शर्मा द्वारा हो रहा हैं और यह फिल्म साल के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। उम्मीद है कि फिल्म वैसा ही जादू बिखेर पाए, जैसा इसके पहले भाग ने सिनेमाघरों में हंगामा मचाया था।
Tags: Bollywood