बॉलीवुड : तो इसलिए कियारा अडवाणी ने कहा ‘मूर्ख मत बनो’, आप भी जानिए क्या हैं माजरा

बॉलीवुड : तो इसलिए कियारा अडवाणी ने कहा ‘मूर्ख मत बनो’, आप भी जानिए क्या हैं माजरा

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर से साझा किया अपनी अगली फिल्म का लुक

साल 2022 की बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म भूल भुलैया 2 का टीजर बीते दिनों सामने आया था. इसके के बाद से ही इस फिल्म को लेकर दर्शक उत्साहित नजर आ रहे हैं। २००७ में आये इस फिल्म के पहले भाग को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था। ऐसे में अब इस फिल्म के दूसरे भाग से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाले हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म से अपना पहला लुक फैंस के साथ साझा किया है।
जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप शेयर कर फिल्म से जुड़ा अपना लुक अपने फैन्स के साथ साझा किया है। शेयर किए गए इस वीडियो में अभिनेत्री का डरा और सहमा हुआ चेहरा लोगों की उत्सुकता बढ़ा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने काफी कैप्शन में लिखा, मिलिए रीत से, मूर्ख मत बनो, वह इतनी प्यारी नहीं है।
टीजर की शुरुआत फिल्म के मशहूर गाने 'आमी जे तुम्हारो' से होती है। इसके बाद टीजर में एक भूतिया हवेली की झलक की दिखाई जाती है। देखते ही देखते सामने एक डरावना सा चेहरा आ जाता है। इसके बाद एंट्री होती है कार्तिक आर्यन की। गले में रुद्राक्ष  की माला, सिर पर गमछा और कुर्ता पहने कार्तिक का स्वैग देखने लायक है। कार्तिक के साथ राजपाल यादव की भी एक झलक दिखाई गई है। फिल्म के इस टीजर को देखने के बाद से ही फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर बेताब है। 
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था। सामने आया फिल्म का यह टीजर काफी डरावना था, जिसे देख लोगों की रूह कांप गई थी।इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाना था, लेकिन फिर कोरोना का वजह से फिल्म को टाल दिया गया। इसके बाद इसको मार्च में रिलीज किया जाना था, लेकिन फिर किन्ही कारणों की वजह से इसे टाल दिया गया। अब आखिरकार 'भूल भुलैया 2' 20 मई 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा और तब्बू भी नजर आएंगे। वहीं 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार, विद्या बालन, राजपाल यादव, अमीषा पटेल, शाइनी अहूजा और परेश रावल नजर आए थे।