कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में क्यों नहीं जा पाई गहना वशिष्ठ; वीडियो जारी करके सुनाई पूरी कहानी

कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में क्यों नहीं जा पाई गहना वशिष्ठ; वीडियो जारी करके सुनाई पूरी कहानी

गहना वशिष्ठ ने लगाए डायरेक्टर-प्रोडूसर एकता कपूर पर गंभीर आरोप, कहा एकता कपूर की वजह से उन्हें 'आत्महत्या' करने का मन हो रहा

आये दिन किसी न किसी विवाद के कारण चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार इस अभिनेत्री ने ऑल्ट बालाजी और डेली शॉप धारावाहिकों के लिए जाने जानी वाली डायरेक्टर-प्रोडूसर एकता कपूर पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। 
आपको बता दें कि गहना का कहना है कि बालाजी ने उनके 3 महीने खराब कर दिए और इतना ही नहीं उन्हें एकता कपूर की वजह से उन्हें 'आत्महत्या' करने का मन हो रहा हैं। गहना का कहना है कि उनका कंगना रनौत के नए शो लॉकअप में जाने का एग्रीमेंट तैयार हो चुका था लेकिन बाद में उन्हें इस शो में नहीं बुलाया गया। इस कारण उन्हें काफी नुकसान हुआ है। काफी समय से खाली बैठी अभिनेत्री ने बताया कि इस शो ने भी उनका काफी समय बर्बाद कर दिया है। इस बाबत गहना वशिष्ठ का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में गहना इस पूरे घटनाक्रम का जिक्र करती दिख रही हैं।
इस वीडियो को शेयर करते हुए गहना ने कैप्शन में लिखा- 'मैं गहना वशिष्ठ, दिल से हर बात कह रही हूं। पिछले इन तीन-साढ़े तीन महीनों में मेरे साथ क्या क्या हुआ, मैं किन परिस्थितियों से गुजरी मैं ही जानती हूं। मेरी परेशानी का कारण सिर्फ और सिर्फ बालाजी प्रोडक्शन हाउस है। उनकी वजह से ही मैं इतने समय तक घर पर बैठी हुई हूं। मुझे एक भी दिन इसकी पेमेंट नहीं मिली है।' वीडियो की बात करें तो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट इस वीडियों में गहना बता रही हैं कि उनके पास मेकर्स खुद चल कर आए थे और उन्हें शो पर रखने की बात कही थी। ऐसे में पहले पेमेंट को लेकर बातचीत के बाद गहना को एग्रीमेंट भी तैयार हो चुका था पर बाद में उन्हें शो पर बुलाया ही नहीं गया। हालांकि गहना कहती है कि उनके पास शो में एंट्री के लिए बनाए गए सारे ऑफीशियल डॉक्यूमेंट्, कॉल चैट्स हैं।
लोगों से साथ मांगते हुए गहना ने आगे कहा-  यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। न ही किसी तरह की अटेंशन सीकिंग। यह एक कटू सत्य है। बड़े प्रोडक्शन हाउस की असलियत है। ये आर्टिस्ट्स को कैसे ट्रीट करते हैं उसकी सच्चाई है।' गहना ने आगे कहा- 'मुझे आप लोगों की ब्लेसिंग्स चाहिए, आपका सपोर्ट चाहिए क्योंकि मैं अपनी कहानी आप सभी को बयां कर रही हूं। मैं ये इसलिए कह रही हूं ताकि लोगों को इनकी असलियत का अंदाजा हो सके।' गौरतलब है कि इस पुरे मामले में ऑल्ट बालाजी और एकता कपूर या उनके प्रवक्ता के ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।