क्या आपने अब तक नहीं देखी 'द कश्मीर फाइल'? कोई बात नहीं, जल्द ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है

क्या आपने अब तक नहीं देखी 'द कश्मीर फाइल'? कोई बात नहीं, जल्द ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है

कश्मीरी पंडितों के साथ हुये अन्याय को सभी के सामने रखने वाली विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की दुनियाभर में काफी तारीफ हो रही है। फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। ऐसे में अब यह फिल्म ओटीटी पर भी आने वाली है। जिसका हर कोई काफी लंबे समय से इंतजार कर रहा था। 
फैंस की आतुरता को देखते हुये मेकर्स द्वारा फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का निर्णय लिया है। ऐसे में अब जिस तरह फिल्म ने थियेटर में धमाल मचाई थी, वैसे ही अब ओत्त पर भी फिल्म धूम मचाएगी ऐसी आशा रखी जा रही है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि फिल्म कब रिलीज होगी।
जी नेटवर्क द्वारा फिल्म के टीवी राइट्स भी खरीद लिए गए है और मई महीने में यह फिल्म टीवी पर भी रिलीज हो जाएगी। हालांकि अभी तक रिलीज की कोई तारीख सामने नहीं आई है। खुद विवेक अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी शेयर की थी। 
फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार जैसे कलाकार है। फिलहाल फिल्म को तमिल, तेलुगू, कन्नड और मलयालम जैसी भाषाओं में भी डब करने की तैयारी चल रही है।
Tags: Bollywood