बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान और शहनाज गिल की खास बॉन्डिंग की हो रही चर्चा

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान और शहनाज गिल की खास बॉन्डिंग की हो रही चर्चा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं दोनों की तस्वीरें और वीडियो

बॉलीवुड की सबसे बड़ी पार्टियों में से एक बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी इन दिनों चर्चा में है. इस साल की इफ्तार पार्टी में सलमान खान और शाहरुख खान समेत कई बड़े सेलेब्स ने शिरकत की. पार्टी में सलमान और शाहरुख काफी अच्छे मूड में नजर आए और खुले दिल से पार्टी का लुत्फ उठाया। इफ्तार पार्टी में सलमान-शाहरुख की एंट्री के साथ ही शहनाज गिल के साथ उनकी बॉन्डिंग भी चर्चा में रही। रविवार को बाबा सिद्दीकी और बेटे जीशान सिद्दीकी ने बांद्रा के ताज होटल में इफ्तार पार्टी की रखी। 
इस पार्टी में शहनाज गिल ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ खास मुलाकात की। इतना ही नहीं इस दौरान शाहरुख ने शहनाज को गले भी लगाया। फिर दोनों ने देर तक साथ में बातें भी कीं। अब इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे दोनों के प्रशंसक खूब पसंद कर रह हैं। शहमाज के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने सफेद रंग का सीक्वेंस वर्क का छोटा सा कुर्ता और शलवार पहना हुआ था, जिसके साथ उन्होंने दुपट्टा कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने सिल्वर कलर के झुमके पहने थे। उनका ये लुक सबको खूब पसंद आया।
गौरतलब है कि 2 साल के बाद बाबा सिद्दीकी द्वारा आयोजित मुम्बई की सबसे बड़ी और ग्लैमरस इफ्तार इस पार्टी में सलमान खान, अरबाज खान, सलीम खान, शाहरुख खान, करण सिंह ग्रोवर, उर्वशी ढोलकिया, रश्मि देसाई, मुजामिल इब्राहिम, अयाज खान मे शिरकत की।