लखनऊ में शूटिंग कर रहे वरुण की तस्वीरें आईं सामने, शर्टलेस, बाइक चलाते नजर आ रहा ये अभिनेता

लखनऊ में शूटिंग कर रहे वरुण की तस्वीरें आईं सामने, शर्टलेस, बाइक चलाते नजर आ रहा ये अभिनेता

नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित प्रेम कहानी 'बावल' के लिए वरुण धवन और जाह्नवी कपूर साथ में करेंगे काम

अभिनेता वरुण धवन लंबे समय से पर्दे से गायब हैं, हालांकि वह जल्द ही एक नई फिल्म के साथ पर्दे पर प्रशंसकों के बीच धूम मचाने के लिए वापसी कर रहे हैं। हाल ही में, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने एक शानदार कास्टिंग की घोषणा की और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित प्रेम कहानी 'बावल' के लिए वरुण धवन और जाह्नवी कपूर को  फाइनल किया। यह पहली बार है जब वरुण और जाह्नवी एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।
इन दिनों वे लखनऊ में शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 3 भारतीय लोकेशंस और पेरिस समेत 5 यूरोपीय देशों में होगी। जाह्नवी कपूर और वरुण धवन के बीच इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री का वादा करते हुए, फिल्म सुंदर दृश्यों के साथ एक बेहतरीन कहानी पेश करेगी। गौरतलब है कि साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि अभिनेता की ये तस्वीरें लखनऊ के बवाल सेट की हैं। इस बीच वरुण धवन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसने सभी को उत्साहित कर दिया है। हाल ही में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने वर्कआउट सेशन के दौरान की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें शर्टलेस नजर आ रहे हैं और अपने एब्स फ्लॉट करते हुए दिख रहे हैं।
कुछ दिन पहले फिल्म की शूटिंग के दौरान यूपी पुलिस ने वरुण धवन का चलान काट दिया था। वरुण धवन सड़क पर बाइक चलाते दिखे और इसी बीच हेलमेट न पहनने के कारण उनका चालान काटा गया।