अनुपम खेर के बॉडी-ट्रांसफॉर्मेशन ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

अनुपम खेर के बॉडी-ट्रांसफॉर्मेशन ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

हाल ही में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर चर्चा में हैं अनुपम

अनुपम खेर इन दिनों डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उन्होंने 'पुष्करनाथ' का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। इन सबके बीच अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उनके फैन्स हैरान रह गए।
नई तस्वीर में अनुपम अपनी फिट बॉडी दिखा रहे हैं। फोटो में 67 साल के अनुपम खेर काफी यंग और हैंडसम लग रहे हैं। कोलाज फोटो में उन्होंने अपना 'बिफोर-आफ्टर' लुक शेयर किया है। कोलाज की पहली फोटो उनकी थ्रोबैक फोटो है, जिसमें वह थोड़े मोटे नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर उनकी ताजा तस्वीर है, जिसमें वह काफी फिट नजर आ रहे हैं।
अनुपम खेर ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''आपकी बदलने की चाहत पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होनी चाहिए! जिम में फिट होना एक गूंगा घंटी से शुरू नहीं होता है, यह आपके दिमाग में एक निर्णय से शुरू होता है! यह निर्णय लेने के लिए आज का दिन अच्छा है!" उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा, 'कुछ भी हो सकता है, शरीर का वर्ष, #BothOfThemAreMe।
अनुपम के इस ट्रांसफॉर्मेशन लुक को देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं। फैंस उनकी पोस्ट को लाइक करने के साथ-साथ कमेंट कर उनकी फिट बॉडी की तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस बता रहे हैं कि वे उनके इस पोस्ट से कितना प्रेरित हैं। एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरा विश्वास करो, कल रात आपकी पोस्ट को देखकर मैंने तय किया कि मैं अब और मजबूत हो जाऊंगा।