'पुष्पा' की श्रीवल्ली अब रणबीर कपूर के साथ करेंगी रोमांस

'पुष्पा' की श्रीवल्ली अब रणबीर कपूर के साथ करेंगी रोमांस

बोक्सऑफिस पर फिल्म पुष्पा ने काफी धमाल मचाया था। जिसके बाद से फिल्म के कलाकारों की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में अल्लु अर्जुन के साथ मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रश्मिका मँदाना पोप्यूलेरिटी हिन्दी फिल्म के चाहने वालों में इस फिल्म के बाद और भी अधिक बढ़ गई है। इस बीच एक खबर यह भी आई है की पुष्पा की मुख्य अभिनेत्री रश्मिका अब जल्द ही बॉलीवुड के चोकलेटी बॉय रणबीर कपूर के साथ अभिनय करते हुये दिखाई देगी। 
बॉलीवुडलाइफ नामक वैबसाइट की एक खबर के अनुसार फिल्म मेकर्स ने मुख्य फ़ीमेल किरदार निहाने वाली परिनीति चोपड़ा को फिल्म से निकाल कर यह फिल्म रश्मिका के साथ आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है। रिपोर्ट्स की माने तो रश्मिका ने फिल्म को साइन भी कर दिया है और वह निर्माता भूषण कुमार और डिरेक्टर संदीप रेड्डी के साथ आगे बातचीत भी कर रही है। बता दें कि फिल्म मेकर्स इस फिल्म के लिए कोई फ्रेश चेहरा चाहते थे। इसलिए ही उन्होंने यह निर्णया लिया है। 
सूत्रों कि माने तो रणबीर जल्द ही इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर सकते है। पिछले चार साल से रणबीर कपूर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए शूटिंग और अन्य कामों को लेकर व्यस्त थे। जिसके बाद अब वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में रणबीर और रश्मिका के अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल भी दिखाई देंगे।