बॉक्स ऑफिस RRR ने मचाई आँधी, तोड़ रही है कई फिल्मों के रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस RRR ने मचाई आँधी, तोड़ रही है कई फिल्मों के रिकॉर्ड

बाहुबली के डिरेक्टर एसएस राजमौली की फिल्म ने एक बार बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। पहले ही दिन राजमौली की नई फिल्म RRR ने वर्ल्ड वाइड 240 करोड़ की कमाई कर डाली है। दूसरे दिन यह आंकड़ा बढ़ कर 340 से 350 करोड़ तक पहुँच गई है। फिल्म ने दो दिनों में ही तकरीबन 350 करोड़ की कमाई कर दी है। इसके अलावा पिछले कुछ समय से दर्शकों में बॉलीवुड स्टार्स से अधिक साउथ के सितारों का काफी क्रेज दिख रहा है। इसके पहले पुष्पा ने बॉक्सऑफिस पर कमाल दिखाया था। जिसके बाद अब रामचरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत फिल्म RRR मूवी भी अपना रंग दिखा रही है। फिल्म के मात्र हिन्दी वर्जन ने ही पहले दिन 20.07 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 23.75 करोड़ की कमाई की थी। बात करें विकेंड की फिल्म के मात्र हिन्दी वर्जन ने ही 74.5 करोड़ की कमाई की थी। 

फिल्म भारत के अलावा विदेशों में भी अपना जलवा दिखा रही है। फिल्म में साउथ के दोनों सुपरस्टार के अलावा बॉलीवुड के एक्शन स्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी भूमिका निभाई है। इसके अलावा साउथ की अभिनेत्री श्रीया शरण ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। कई लोग तो ऐसे भी है जिसने राजमौली की इस फिल्म को बाहुबली से भी शानदार बताई है।
कई यूजर ने फिल्म को अब तक की टोलीवुड की सबसे बेस्ट फिल्म बताया है। राजमौली के डिरेक्शन और सितारों की एक्टिंग की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे है। फिल्म की शुरुआत से लेकर अंत तक फिल्म दर्शकों को खुद से जोड़े रखने में सफल होती है। खास करके जूनियर एनटीआर और रामचरण की एक्टिंग की हर लोग काफी तारीफ कर रहे है। खास कर के फिल्म के क्लाइमेक्स सीन को देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जा रहे है। फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म को एक शानदार फिल्म बताया है और वह आगे भी फिल्म में इसी तरह की कमाई होते देख रहे है।
Tags: Bollywood