आर आर आर : क्या एडवांस बुकिंग में किंग रही ये फिल्म कमाई के मामले में ‘बाहुबली’ साबित होगी?

आर आर आर : क्या एडवांस बुकिंग में किंग रही ये फिल्म कमाई के मामले में ‘बाहुबली’ साबित होगी?

जानिए कैसा रहा आर-आर-आर का पहला दिन, क्या रही लोगों की प्रतिक्रिया

फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की बहुप्रशंसित,बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर को हिंदी डबिंग में देशभर में 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है। फिल्म रिलीज से पहले ही बुकिंग के मामले में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, फिर चाहे वो साउथ की फिल्में हों या बॉलीवुड की। एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म ने 6 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म की 2 लाख टिकट पहले ही बुक हो चुकी थी।
बता दें कि RRR ने हिंदी में 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। हालांकि पहले दिन ही 20 करोड़ का आंकड़ा पार करना अपने आप में एक अच्छा संकेत है, हालांकि इसके बाद भी तेलुगु सिनेमा के निर्देशक एसएस राजामौली फिल्म आरआरआर फिल्म 'बाहुबली 2' के पहले दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ने में नाकाम रही। फिल्म आरआरआर के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने फिल्म '83', 'तानाजी', 'गुड न्यूज' के पहले दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है, लेकिन फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई बाहुबली 2 के कलेक्शन से कोसों दूर है। हिंदी और तेलुगु और अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म ने 30 करोड़ रुपये की कमाई नहीं की।
बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी आरआरआर में मुख्य भूमिका निभाई है। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के सितारों से भरी यह फिल्म बहुत लोकप्रियता बटोर रही है। कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने आरआर को बाहुबली से बेहतर बताया है। लोग कहते हैं कि आरआरआर एक उत्कृष्ट कृति है।
एक यूजर ने आरआरआर को टॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक बताया। लोग आरआरआर को मास्टरपीस बता रहे हैं और फिल्म को 5 स्टार दिए गए हैं। राजामौली के निर्देशन और कलाकारों के अभिनय की तारीफ हो रही है। एक यूजर यह जानकर हैरान रह गया कि फिल्म के इंटरवल पर लोगों ने फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन दे दिया। फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण की केमिस्ट्री, परफॉर्मेंस और स्क्रीन प्रेजेंस कमाल की है। फर्स्ट हाफ हाई इमोशनल ड्रामा इस क्लाइमेक्स को सुपर बनाया गया है।
Tags: Bollywood